Home रतलाम वाहन चेकिंग में पकड़ाए बाइक चोर, तीन आरोपी गिरफ्तार, चोरी की...

वाहन चेकिंग में पकड़ाए बाइक चोर, तीन आरोपी गिरफ्तार, चोरी की चार बाइक बरामद

रतलाम,5अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। जिले के शिवगढ़ क्षेत्र में पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को पकड़ा है। पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में पकड़े गए तीन आरोपियों से चोरी की चार बाइक भी बरामद की है, जो कि इनके द्वारा रतलाम शहर, जावरा व बदनावर से चुराने की बात कही गई।

पुलिस ने इन्हे गुरुवार को वाहन चैकिंग के दौरान रोका था। इस दौरान बाइक के कागज मांगने पर यह भाग गए थे, जिस पर पीछा कर पकड़ा और कागज मांगे तो बाइक चोरी की होने की बात सामने आई।
पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में रतलाम निवासी अंबाराम , शिवराम व भाट पचलाना हाल सैलाना निवासी बंटी को गिरफ्तार किया है। सख्ती से हुई पूछताछ के बाद आरोपियों ने जहां बाइक रखी थी, वहां की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने तीन अन्य बाइक भी बरामद की। चोरी के मामले में बरामद की गई बाइक बदमाशों ने रतलाम व धार जिले से चुराई थी। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक बाइक त्रिपोलिया गेट क्षेत्र से दो माह पहले चुराई थी। उसके बाद दो बाइक जावरा में दो स्थानों से चुराई व एक बाइक बदनावर में एक बैंक के बाहर से चुराई थी। पुलिस को शक है कि पूछताछ में आरोपियों से कुछ और चोरी की वारदातों का भी खुलासा हो सकता है।