Home रतलाम विधानसभा चुनाव के ठीक पहले युवा हाथों में कांग्रेस की कमान,...

विधानसभा चुनाव के ठीक पहले युवा हाथों में कांग्रेस की कमान, राजेश भरावा बने जिला अध्यक्ष, पत्रकारों से चर्चा में कहा: नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं को मनाना रहेगी प्राथमिकता

रतलाम,2सितम्बर(खबरबाबा.काम)। विधानसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस ने जिले में संगठन की कमान युवा हाथों में दे दी है। कांग्रेस ने रतलाम में राजेश भरावा को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है, भरावा किसान आंदोलन के प्रमुख नेताओं में शामिल रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में उनकी पकड़ के चलते उनकी नियुक्ति की गई है।

जिला कांग्रेस की कमान भरावा के पास आने से ग्रामीण क्षेत्र से जुड़े युवा नेताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। भरावा की नियुक्ति के संबंध में जानकारी मिलते ही कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता रतलाम पहुंचे और सर्किट हाउस पर भरावा का स्वागत किया।

भरावा को अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा रविवार को रतलाम सर्किट हाउस पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य धीरुभाई पटेल ने पत्रकारवार्ता में की। भरावा नामली नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष रहे है। पटेल ने दिनेश शर्मा को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है। शर्मा कृषि उपज मंडी में अध्यक्ष रहे है।

नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं को मनाएंगे

सर्किट हाउस पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए नवनियुक्त अध्यक्ष राजेश भरावा ने कहा कि नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं को मनाना उनकी प्राथमिकता में रहेगा। उनका प्रयास रहेगा कि सभी मिल जुलकर जिले में कांग्रेस को जिताएं। आगामी विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार के प्रश्न पर भरावा ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान जिसे भी टिकट देंगे उसे पुरी ताकत से जिताने का प्रयास किया जाएगा।