Home मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की आज...

विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की आज एमपी में ताबड़तोड़ रैलियां, मंदसौर में भी पीएम की सभा

भोपाल,24नवम्बर(खबरबाबा.काम) । मध्य प्रदेश में चुनाव की तारीखें नजदीक आते ही राजनीतिक दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. आज प्रदेश  में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी आज सूबे में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. वो मंदसौर और  छतरपुर में रैली करेंगे.

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बार रैली करने में बीजेपी से आगे हैं. आज वह मध्य प्रदेश में तीन जनसभा (सागर, दमोह और टीकमगढ़) में जाएंगे और लोगों को संबोधित करेंगे.उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता कमलनाथ भी रहेंगे.                               बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी मध्य प्रदेश चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी अध्यक्ष लगातार प्रदेश में एक साथ कई जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. आज वह प्रदेश के चार जगहों पर जनसभा और रोड शो में जाएंगे. इसके तहत वह अशोकनगर, शिवपुरी, भिण्ड, मुरैना जाएंगे. बीजेपी मध्य प्रदेश की गद्दी पर लगातार चौथी बार आने के लिए तमाम कोशिशें कर रही हैं और पार्टी ने इसके लिए अपनी पूरी ताकत सूबे में झोंक दी है.एमपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार रैलियां कर रहे हैं. आज और कल शनिवार और रविवार का दिन होने के कारण दोनों ही पार्टियां अपने नेताओं के अधिक से अधिक जनसभा का आयोजन कर रही हैं.