Home मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में उम्मीद्वार को लेकर भाजपा में मंथन शुरु,प्रदेश संगठन ने...

विधानसभा चुनाव में उम्मीद्वार को लेकर भाजपा में मंथन शुरु,प्रदेश संगठन ने रतलाम जिले की पांचों विधानसभा सीटों का फीडबैक लिया

रतलाम, 20सितम्बर(खबरबाबा.काम)। विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा में उम्मीदवारों के लिए मंथन शुरू हो गया है। प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री प्रत्येक जिले से निर्धारित पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से चर्चा कर जिले का फीडबैक ले रहे है, जिसमें एट्रोसिटी एक्ट को लेकर बने माहौल पर भी चर्चा की जा रही है। गत दिवस प्रदेश अध्यक्ष ने रतलाम की पांचों विधानसभा में पार्टी की वर्तमान स्थिति,गुटबाजी ,नाराजगी और संभावित उम्मीदवारों के बारे में भी फीडबैक प्राप्त किया।

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह प्रत्येक जिले से फीड बेक ले रहे है।सूत्रों के अनुसार गत दिवस रतलाम जिले के पदाधिकारियों से भी चर्चा की गई।जिसमें वर्तमान जिला अध्यक्ष , उनके पूर्व के दो जिला अध्यक्ष और जिला पंचायत अध्यक्ष व जिला प्रभारी से जिले की पांचो विधानसभा क्षेत्र के बारे में चर्चा की गई। सूत्रों के अनुसार वर्तमान राजनीतिक व सामाजिक हालातो को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों से जानकारी ली और डैमेज कंट्रोल के लिए भी कहा। प्रदेश अध्यक्ष ने गुटबाजी और कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बारे में भी जानकारी ली ताकि समय रहते इन्हें दूर किया जा सके।सूत्र बताते हैं कि चर्चा में जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर संभावित उम्मीदवार को लेकर भी विचार लिए गए। सूत्रों के अनुसार इस विषय पर संगठनात्मक के बजाय गुटबाजी हावी रही। जिले की संगठनात्मक स्थिति बताने के लिए बुलाए गए कुछ पार्टी नेताओं द्वारा स्वयं की दावेदारी जताने में पीछे नहीं रहने की चर्चाएं है।