Home रतलाम विवाह समारोह से 4 लाख रुपए मूल्य के जेवरों से भरा बॉक्स...

विवाह समारोह से 4 लाख रुपए मूल्य के जेवरों से भरा बॉक्स गायब, मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखा अनजान संदिग्ध युवक

रतलाम,23जनवरी(खबरबाबा.काम)। शहर में बुधवार दोपहर को एक मैरिज गार्डन में चल रहे शादी समारोह के दौरान करीब 4 लाख रुपए के जेवर से भरा बाक्स चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी सगाई की रस्म के दौरान हुई। परिवार ने पुलिस को सूचना दी है।  पुलिस मौके पर जाकर पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार घटना अस्सी फीट रोड स्थित  एक मैरिज गार्डन में हुई है। वहां लोढा और श्रीमाल परिवार का विवाह  आयोजन चल रहा है। बुधवार को सगाई की रस्म हुई। शाम करीब 5 बजे जैसे ही तिलक की तैयारी हो रही थी,इसी बीच एक बाक्स  में रखे चढावे के जेवर चोरी हो गए। दूल्हे के चाचा अभय जैन के अनुसार जेवरों में हार सेट, चूडि़या सहित अन्य गहने थे जिनकी कीमत करीब 4 लाख रुपए हैं। परिवार के अनुसार  घटना के बाद मैरिज गार्डन लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गए जिसमें एक अनजान संदिग्ध नजर आ रहा है,जो तिलक की तैयारियों के दौरान वहां पहुंचा और बाद में धीरे से निकल गया । सूचना मिलने पर औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी अयूब खान एवं अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुचे, पुलिस के अनुसार जांच की जा रही है।

दोनों ही परिवार रतलाम के नहीं

दूल्हे के अंकल अभय जैन ने बताया कि दोनों ही परिवार रतलाम के बाहर के हैं और रतलाम आकर विवाह कर रहे हैं। दूल्हा परिवार आजाद नगर भाभरा से है और दुल्हन परिवार रामपुरा से आया है।