Home रतलाम वेन में आए बदमाशों ने किराना दुकान में दिया लाखों की चोरी...

वेन में आए बदमाशों ने किराना दुकान में दिया लाखों की चोरी को अंजाम,वारदात के दौरान पुलिस की गश्त वेन भी निकली, रात में चार पहिया वाहनों में घूम चोरी की वारदात कर रहे बदमाश

रतलाम, 14जुलाई(खबरबाबा.काम)। बीती रात चोरों ने माणकचौक थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीमाली वास स्थित एक किराना दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया ।बदमाश यहां से हजार रुपए मूल्य की चिल्लर और तेल, घी के डिब्बे ,ड्राई फूड सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए ।पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार चोरी की वारदात श्रीमाली वास स्थित अंशुल ट्रेडर्स पर हुई ।दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई वारदात कैद हुई है ।वारदात रात 1:30 से 3:00 बजे के लगभग हुई। बदमाश चार पहिया वाहन (वैन )में सवार होकर आए और दुकान का शटर ऊंचा कर अंदर घुसे। बदमाश दुकान से करीब 50 हजार रुपए की चिल्लर और दस हजार रुपए के नोट, तेल, घी के डिब्बे ,काजू एवं अन्य सामान सहित एक लाख से अधिक का सामान चोरी कर ले गए ।सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग के अनुसार वारदात के समय पुलिस की गश्त वेन भी उधर से निकली ।सूचना मिलने पर माणक चौक थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।