Home रतलाम व्हाट्सएप पर पति को मैसेज किया और लगा ली फांसी,हाट की चौकी...

व्हाट्सएप पर पति को मैसेज किया और लगा ली फांसी,हाट की चौकी अंतर्गत राजेन्द्र नगर का मामला , पुलिस मामले की जांच में जुटी

रतलाम,26 अप्रैल(खबरबाबा.काम)। दिनदयाल नगर थाने की हाट की चौकी अंतर्गत राजेन्द्र नगर में गुरुवार दोपहर को एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के बीच मामुली बोलचाल की बात सामने आ रही है। दोपहर में पत्नी ने पति को व्हाट्सएप पर मैसेज किया और जब पति घर पहुंचा तो पत्नी को फांसी पर झुलते पाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

हाट की चौकी पर पदस्थ एएसआई एस.एस परमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राजेन्द्र नगर निवासी स्वाती पति अमित 32 वर्ष ने गुरुवार को अपने घर के रोशनदान पर दुपद्दे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। श्री परमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार मृतिका अपने पति और 8 वर्ष के बच्चे के साथ घर की उपरी मंजिल पर रहती है। पति की शहर सराय क्षैत्र में  दुकान है। गुरुवार सुबह पति-पत्नी के बिच किसी बात को लेकर मामुली बोचलाल हुई थी, जिसके बाद पति दुकान चला गया था। कुछ देर बाद पत्नी ने अमित के व्हाट्सएप पर  मैसेज किया। जिसके बाद अमित तत्काल दुकान से घर पहुंचा, लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था। अमित ने रोशनदान से अंदर देखा तो पत्नी स्वाति फांसी पर लटकी हुई थी। इसके बाद अमित ने अपने परिजनों और आस-पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा और पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। श्री परमार के अनुसार मौके से पुलिस को अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतिका के  मायके वाले चित्तौड़ में रहते है, जिन्हे सूचना दे दी गई है। पुलिस फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। बाक्सरत्तागढखेड़ा में युवक ने लगाई फांसीरतलाम। बिलंपाक थाना क्षैत्र में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम रत्तागढ़ खेड़ा निवासी अशोक पिता कन्हैयालाल उम्र 30 वर्ष ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।  जानकारी मिलने पर बिलपांक थाना प्रभारी हरीश जेजुलकर बल सहित मौके पर पहुंचे। श्री जेजुलकर ने  बताया कि अशोक ने रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। मृतक के शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया है। पीएम रिपोर्ट आने एवं परिजनों को  बयानो ंके आधार पर अशोक द्वारा की गई आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा। मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।