Home रतलाम शहर में आज भी पानी के लिए मचा हाहाकार.., कस्तुरबा नगर के...

शहर में आज भी पानी के लिए मचा हाहाकार.., कस्तुरबा नगर के कई क्षैत्रों में पांच दिन से नहीं हुआ जलप्रदाय,काम धंधा छोड़ पानी की जुगाड़ में लगे लोग, श्रंगी नगर में पानी के लिए परेशान रहवासियों ने किया चक्काजाम।

 

रतलाम,11 मई(खबरबाबा.काम)। शहर की जलप्रदाय व्यवस्था पटरी पर आने के दावों को झुठलाते हुए शहर के कई क्षेत्रों में आज भी पानी के लिए हाहाकार मचता दिखाई दिया। कस्तुरबा नगर के कई क्षेत्रों में जलप्रदाय हुए पांच दिन हो गए है, वहीं श्रंगी नगर के रहवासियो ने पानी के लिए शुक्रवार को चक्काजाम किया, यहीं नहीं रहवासियों ने नेताओं के लिए मोहल्ले में चेतावनी वाला बैनर भी लगा दिया है।

पिछले कुछ दिनों से खराब शहर की जलप्रदाय व्यवस्था अभी तक पटरी पर नहीं आ पाई है, वहीं पटरी पार के क्षेत्रों में रोटेशन से जलप्रदाय नहीं करने के चलते व्यवस्था और गड़बड़ा गई है। कस्तुरबा नगर के कुछ क्षेत्रों में तो जलप्रदाय हुए पांच दिन के लगभग हो गए है। रोज प्रतिदिन सुबह से पानी के इंतजार में नल की और टकटकी लगाए देखते रहते है। दो दिन पूर्व तक तो पानी नहीं आने की सूचना तक प्रसारित नहीं करवाई जा रही थी। चार दिन से पानी का इंतजार कर रहे कस्तुरबा नगर क्षैत्र में गुरुवार सुबह  अगले दिन निर्धारित समय पर जलप्रदाय की सूचना दी गई, लेकिन शुक्रवार सुबह भी जलप्रदाय नहीं हुआ, इसके बाद शुक्रवार को चार घंटे विलंब से जलप्रदाय की सूचना दी गई, लेकिन दोपहर तक भी जलप्रदाय नहीं किया। जलसकंट झेल रहे क्षैत्र के लोग काम-धंधा छोड़कर पानी की जुगाड़ में लग रहे है।

श्रंगी नगर में लोगों ने किया चक्काजाम

पानी के लिए परेशान पटरी पार क्षैत्र के श्रंगी नगर के रहवासियों ने शुक्रवार दोपहर को सुमंगल गार्डन के सामने खाली बाल्टियां रखकर चक्काजाम कर दिया। क्षैत्र के रहवासी पिछले कई दिनों से पानी की पाइप लाइन के लिए संघर्ष कर रहे है। रहवासियों ने नेताओं के लिए वोट मांगने नहीं आने का चेतावनी वाला बैनर भी लगा दिया है।