Home रतलाम शहर में जल समस्या को लेकर नागरिकों ने किया दो स्थानों पर...

शहर में जल समस्या को लेकर नागरिकों ने किया दो स्थानों पर चक्काजाम

रतलाम, 13 जून(खबरबाबा.काम)। बुधवार को पानी के लिए शहर में दो  अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों ने चक्काजाम किया। रहवासियों ने खाली बर्तन सड़क पर रखकर अपना आक्रोश जताया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चक्काजाम को समाप्त कराया।
                    पानी की समस्या को लेकर काजीपुरा इलाके में लोगों ने बुधवार सुबह चक्काजाम कर दिया। काजीपुरा मैन रोड पर यातायात रोक दिया और खाली बरतन रखकर महिलाओं पुरुषों के साथ बच्चों ने भी निगम के विरोध में जमकर नारेबाजी की। महिलाओं ने बताया कि क्षेत्र में जलप्रदाय व्यवस्था कई दिनों से बिगड़ी हुई है। नल आते नहीं, न टैंकर भेजे जा रहे हैं। इसके कारण  पूरे दिन एक-एक बाल्टी पानी के लिए बहुत दूर तक धूप, गर्मी में पैदल भटकना पड़ता है। बार बार फोन लगाकर शिकायत करने के बाद भी कोई सुनता ही नहीं है। करीब 1 घंटे तक चले हंगामे के दौरान पुलिस वहां पंहुची और लोगों को शांत करवाकर रास्ता खुलवाया।
यहां भी खाली बरतनों से किया जाम
पानी की परेशानी को लेकर शिवशंकर कॉलोनी के लोगों ने भी सड़क पर चक्काजाम और खाली बरतनों के साथ प्रदर्शन किया। बच्चों से लेकर बड़ों तक ने जावरा-रतलाम रोड पर ही यातायात रोक दिया । कुछ ही देर में पूरी सड़क पर वाहनों की कतार लग गई।  रहवासियों ने बताया कि पूरे इलाके में केवल टैंकरों से ही पानी वितरित किया जाता है। टैंकर भी कभी 3 तो कभी 4 दिनों तक नहीं आते हैं। वर्तमान में भी 4-5 दिनों से टैंकर नहीं आया है, जिससे घरों में पीने का पानी भी नहीं है। ट्रैफिक जाम होने की सूचना मिलते ही आईए थाना प्रभारी राजेशसिंह चौहान बल सहित मौके पर पहुंचे और लोगों से चर्चा कर चक्काजाम समाप्त कराया।