Home रतलाम शास्त्री नगर में घर से ढाई लाख के आभूषण गायब, पुलिस ने...

शास्त्री नगर में घर से ढाई लाख के आभूषण गायब, पुलिस ने किया चोरी का मामला दर्ज। वाहन चोरों का आतंक, चार स्थानों से दुपहिया वाहन चोरी

रतलाम,8जनवरी(खबरबाबा.काम)।  स्टेशन रोड थाना अंतर्गत शास्त्री नगर में एक घर से ढाई लाख रुपए से अधिक के स्वर्ण आभूषण गायब होने का मामला सामने आया है । फरियादी ने पुलिस को इसकी शिकायत की है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्टेशन रोड थाना पुलिस के मुताबिक चोरी शास्त्री नगर निवासी नवलकिशोर पिता राधावल्लभ राठी के यहां हुई है। उनकी दो बत्ती पर एग्रीकल्चर मशीन की दुकान है। घटना 7 अप्रैल 2018 से नवंबर  2018 के बीच की है। फरियादी के अनुसार परिवार में शादी का आयोजन होने के बाद वे कुलदेवी के दर्शन के लिए गए थे, इस दौरान वे अपने कीमती आभूषण घर में साडी में बांधकर अलमारी में रखकर गए थे। दर्शन करने के बाद वे लोट आए लेकिन जब वे दीपावली पर उन आभूषणों को पहनने के लिए निकालने लगे तो आभूषण गायब थे। श्री राठी ने बताया कि इस दौरान घर में फर्नीचर का भी काम चल रहा था। काफी ढुंढने के बाद जब आभूषण नही मिले तो श्री राठी ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। बताया जाता है कि चोरी में ढाई लाख से अधिक के आभूषण गायब हुए है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

वाहन चोर गिरोह का आतंक

जिले में वाहन चोर गिरोह ने भी आतंक मचा रखा है। अज्ञात चोरो ने जिले के चार स्थानों पर वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया। औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत बडबड में अज्ञात चोरो ने धर्मेन्द्र पिता गोरवर्धनलाल यादव की बाईक क्रमांक एमपी 43 ईसी 2176 को एक गार्डन के समीप से चुरा ले गए। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के गेटवेल हास्पीटल के समीप से अज्ञात बदमाश दुर्गा पाटीदार पिता दिनेशचंद्र पाटीदार निवासी जीपी रोड़ की बाईक को चुरा ले गए। इसी प्रकार बरखेडा थाने के जोगनिया माता मंदिर साइकिल स्टैण्ड से अज्ञात बदमाश महिदपुर निवासी जगदीश पिता रामसिंह बंजारा की बाईक क्रमांक एमपी 13 एमएच 1743 को चुरा ले गए। वहीं बडावदा से भी शांतिलाल पिता गोवर्धन मालवीय निवासी फाचरिया की बडावदा के सदर बाजार से बाईक चोरी हो गई।