Home रतलाम शास्त्री नगर में 20 दिनों में एक ही मकान में दो बार...

शास्त्री नगर में 20 दिनों में एक ही मकान में दो बार चोरी,फरियादी ने एसपी को पत्र लिखकर कहा, क्षैत्र में असमाजिक तत्वों की सक्रीयता को लेकर पूर्व में भी की थी शिकायत

रतलाम(खबरबाबा.काम)। स्टेशन रोड थाना क्षैत्र अंतर्गत शास्त्री नगर क्षैत्र में 20 दिनों के अंदर एक ही मकान में दो बार चोरी का मामला सामने आया है। इस सबंध में घर मालिक फरियादी ने एसपी को पत्र लिखकर पूर्व में भी क्षैत्र में असमाजिक तत्वों की सक्रीयता से सबंध में की गई शिकायत का हवाला देते हुए ठोस कार्रवाई की मांग की है।
चोरी की वारदात शास्त्री नगर निवासी पारस भंडारी के मकान में हुई है। श्री भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शास्त्री नगर में उनका मकान है, जहां पूर्व 17-18 जनवरी की रात में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश मकान के मुख्य द्वार पर लगे ताले और नकुचे को तोड़कर अंदर घुसे और अलमारी में रखे चांदी के बर्तन, स्टील के बर्तन, गीफ्ट आयटम आदि ले गए। श्री भंडारी ने इस सबंध में एसपी को लिखे पत्र में बताया कि पूर्व में 30 दिसम्बर को भी उनके मकान में चोरी की वारदात हुई थी, जिसमें बदमाश बच्चों की साइकल, घर के बाहर रखी वाहनों की बैटरी, बाथरुम में लगे नल चोरी कर ले गए थे। श्री भंडारी ने बताया कि चोरी की वारदातों से क्षैत्र के नागरिकों में भय और असुरक्षा का माहौल है। क्षैत्र में नाले के पास मौजुद एक इमारत का पूर्व में अतिक्रमण तोड़ा गया था,जिसका असमाजिक तत्व दुव्र्यसन के लिए उपयोग कर रहे है। पत्र में श्री भंडारी ने बताया कि इस सबंध में पूर्व में शिकायत भी की गई थी,लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं हुई।