Home मनोरंजन श्रद्धा कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, ‘साहो’ में प्रभाष के साथ...

श्रद्धा कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, ‘साहो’ में प्रभाष के साथ आएंगी नज़र

‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘साहो’ से एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का पत्ता कट गया है. इस फिल्म में अब प्रभाष के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नज़र आएंगी.
ऐसी खबरें थीं कि ‘बाहुबली 2’ में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था और सराहा भी गया था. इस वजह से भी ‘साहो’ के मेकर्स इस जोड़ी को फिर से पर्दे पर उतारना चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ है.इससे पहले साहो फिल्म में प्रभाष के अपोजिट कैटरीना कैफ और दिशा पटानी को लिए जाने की खबरें भी थीं लेकिन अब श्रद्धा कपूर ने ये फिल्म अपने नाम कर लिया है.
श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए इस खबर को कंफर्म किया है और कहा है कि वो प्रभाष के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं.‘बाहुबली 2’ के रिलीज के साथ ‘साहो’ फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.
‘साहो’ का बजट 150 करोड़ का है जो कि हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल में रिलीज होगी. इस फिल्म का हिंदी टीजर भी खूब देखा जा रहा है. मारधाड़ से भरपूर इस फिल्‍म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं जबकि फिल्‍म का निर्माण यूवी क्रिएशन्‍स की ओर से किया जा रहा है. इस फिल्म में संगीत शंकर-एहसान-लॉय देंगे. सुजीत ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि फिल्म के बजट का अधिकांश हिस्सा मारधाड़ वाले दृश्यों पर खर्च किया जाएगा.
प्रभास फिल्म ‘साहो’ में एक अलग तरह की भूमिका होगी. बता दें कि बाहुबली को पूरा करने में प्रभास ने करीब पांच साल लगाए हैं. अब प्रभास का कहना है कि उनकी प्राथमिकता दो तेलुगू फिल्मों को करना है जिसमें से एक ‘साहो’ है. इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अब तक नहीं की गई है लेकिन इतना बताया गया है कि ये फिल्म 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. नीचे क्लिक करके देखें हिंदी में टीजर