Home रतलाम संस्कार समर पाठशाला द्वारा बच्चों के लिए रविवार को संस्कार बाल उत्सव...

संस्कार समर पाठशाला द्वारा बच्चों के लिए रविवार को संस्कार बाल उत्सव का आयोजन, मनोरंजन और ज्ञान का रहेगा खजाना

रतलाम,25मई(खबरबाबा.काम)। बच्चों को मोबाइल की दुनिया से बाहर निकालने के लिए 26 मई रविवार को संस्कार समर पाठशाला द्वारा एक भव्य संस्कार बाल उत्सव का आयोजन जैन कन्या अकैडमी काटजू नगर पर किया जा रहा है। इस बाल उत्सव में मनोरंजन से भरपूर लगभग 15 गेम्स एवं जैन समाज के इतिहास को दिखाती हुई एवं जैन समाज के सिद्धांतों को बताने के लिए एक प्रदर्शनी भी रहेगी।

बाल उत्सव में संस्कार समर पाठशाला द्वारा की गई अभी तक की सभी गतिविधियों को टीवी के माध्यम से दिखाया जाएगा। उक्त बाल उत्सव में नाश्ते के लिए कई आइटम एवं जूस का आयोजन भी रहेगा। इसके अलावा प्रतिभाशाली बच्चों द्वारा गायन वादन स्पीच एवं जादू के द्वारा सबका मनोरंजन किया जाएगा।
संस्कार समर पाठशाला द्वारा बच्चों को पाठशाला की ओर आकर्षित करने के लिए समय-समय पर कई गतिविधियां आयोजित की गई है ,यह पूरा आयोजन भी बच्चों के द्वारा किया गया है।

बाल उत्सव में बच्चो में व्यापारिक गुणों को विकसित करने के लिए एक बिजनेस जोन भी बनाया गया है। गेम्स जितने पर आकर्षक पुरस्कार भी दिए जाएंगे । मोबाइल एवं टीवी से बच्चों को दूर करते हुए आउटडोर गेम्स के लिए एवं बच्चों को पुराने खेलों की ओर जाने के लिए यह छोटा सा प्रयास संस्कार समर पाठशाला द्वारा किया जा रहा है। आयोजन समिति ने अभिभावकों से अपने बच्चों को लेकर आने की अपील की है।