Home रतलाम सवा करोड़ के लेनदेन के मामले में रतलाम के दो साड़ी व्यापारियों...

सवा करोड़ के लेनदेन के मामले में रतलाम के दो साड़ी व्यापारियों को लेने आई गुजरात पुलिस, गुजरात पुलिस के साथ आए सूरत के व्यापारियों ने बताया साल भर पूर्व कराई थी एफआईआर

रतलाम,5फरवरी(खबरबाबा.काम)।   रतलाम के दो साड़ी व्यापारियों को गुजरात पुलिस की टीम मंगलवार को शहर में आकर अपने साथ ले गई।  बताया जाता है कि रुपए के लेनदेन से जुड़े मामले में पिछले 1 साल से पुलिस को दोनों की तलाश थी ।गुजरात पुलिस के साथ सूरत से प्रकरण दर्ज कराने वाले तीन व्यापारी भी आए थे।

गुजरात पुलिस के साथ आए व्यापारी ने बताया कि वह सूरत से हैं और वहां के करीब 25 के लगभग व्यापारियों ने रतलाम के इन दोनों व्यापारियों के खिलाफ रुपए के लेनदेन के मामले को लेकर धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई थी ।सभी व्यापारियों का लगभग सवा करोड रुपया दोनों व्यापारियों में बकाया बताया जा रहा है ।यह रुपया साड़ी के सौदे को लेकर बकाया बताया जा रहा है ।

सूरत से आए व्यापारी ने बताया कि 1 वर्ष पूर्व हुई एफआईआर के बाद से ही दोनों व्यापारियों की तलाश की जा रही थी । पूर्व में भी पुलिस दो बार रतलाम आई थी लेकिन दोनों व्यापारी नहीं मिले थे। जिसके बाद मंगलवार को गुजरात पुलिस शहर में आई और दोनों व्यापारियों को हिरासत में लिया ।व्यापारियों को हिरासत में लेने  पर कुछ लोगों ने विरोध किया, जिसके बाद गुजरात पुलिस और दोनों व्यापारी माणक चौक थाने पहुंचे ।जहां माणक चौक थाने पुलिस को जानकारी देकर गुजरात पुलिस दोनों व्यापारियों को अपने साथ ले गई । सूचना मिलने पर शहर के कई व्यापारी भी माणकचौक थाने पहुंच गए थे।  सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने भी 420 के मामले में गुजरात पुलिस द्वारा शहर के दो व्यापारियों को ले जाने की पुष्टि की है।