Home रतलाम सागोद रोड स्थित सांची दुग्ध संयत्र के मैनेजर और सुपरवाइजर को लोकायुक्त...

सागोद रोड स्थित सांची दुग्ध संयत्र के मैनेजर और सुपरवाइजर को लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा, डीजल बिल पास करने के नाम पर रिश्वत मांगने का है आरोप

रतलाम,16मई(खबरबाबा.काम)। लोकायुक्त पुलिस ने गुरुवार दोपहर को सागोद रोड स्थित सांची दुग्ध संयंत्र के मैनेजर और सुपरवाइजर को डीजल बिल पास करने के नाम पर रिश्वत लेने के आरोप में पकड़ा ।मामले की शिकायत सप्लाई कॉन्टेक्टर द्वारा की गई थी।

मामले की जानकारी देते हुए उज्जैन लोकायुक्त डीएसपी शैलेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि रतलाम के अमृत सागर क्षेत्र निवासी रमित जैन सागोद रोड स्थित सांची दुग्ध संयत्र में सप्लाई कांट्रेक्टर हैं। उनके दो वाहन यहां लगे हुए हैं ।जिसके माध्यम से वे सांची उत्पाद की सप्लाई शहर में करते हैं ।रमित ने लगभग 1 लाख 38 हजार रुपये का पिछले 6 माह का डीजल बिल स्वीकृति के लिए लगाया था ।रमित के अनुसार डीजल बिल को पास करने के लिए मैनेजर द्वारा 10 हजार की रिश्वत मांगी गई थी।इस मामले की शिकायत रमित ने लोकायुक्त पुलिस उज्जैन को की। जिसके बाद गुरुवार दोपहर को रमित सांची दुग्ध सयंत्र परिसर कार्यालय पर मैनेजर जी एल. विरम  को 10 हजार की रिश्वत देने पहुंचा। मैनेजर ने रुपए लेकर वहां पदस्थ सुपरवाइजर सौरभ को दे दिए। इसी दौरान पहले से तैयार लोकायुक्त पुलिस की टीम ने वहां दबिश देकर मैनेजर और सुपरवाइजर को धर दबोचा। लोकायुक्त टीम ने केमिकल लगे रुपए लेकर जब दोनों के हाथ धुलवाए तो पानी का रंग लाल हो गया ।इसके बाद टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू की ।लोकायुक्त डीएसपी श्री ठाकुर ने बताया कि मैनेजर ने इस मामले में ऊपर तक चेन होने की बात कही है, जिसे भी विवेचना में लिया जा रहा है। टीम में डीएसपी के साथ निरीक्षक दिनेश रावत ,प्रधान आरक्षक जगन सिंह ,आरक्षक संदीप ,अनिल, चालक कमल पटेल और सहायक ग्रेड 3 रमेश डाबर शामिल थे।