Home रतलाम सातरुंडा के पास फोरलेन पर कार पुलिया से टकराकर नीचे गिरी,कार में...

सातरुंडा के पास फोरलेन पर कार पुलिया से टकराकर नीचे गिरी,कार में लगी आग।कार में सवार मां और ढाई वर्षीय बेटी की मौत, पिता गंभीर रुप से घायल

रतलाम,3जून(खबरबाबा.काम)। रतलाम से करीब तीस किमी दूर सातरुंडा रुनीजा मार्ग पर रुनीजा की ओर जा रही एक कार पुलिया से टकरा कर नीचे जा गिरी और उसमें आग लग गई। इस दुर्घटना में कार में सवार मां और बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,जबकि पिता गंभीर रुप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों व प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार,धामनोद(धार) निवासी चंद्रशेखर पिता चंपालाल 40 अपनी पत्नी वर्षा 38 और ढाई वर्षीय बेटी नीहू के साथ जयपुर से धामनोद लौट रहे थे। दोपहर करीब ढाई बजे सातरुंडा से रुनीजा मार्ग पर अचानक उनकी कार पुलिया की दीवार से टकरा कर पुलिया के नीचे जा गिरी और कार के गिरते ही कार में आग लग गई।

इस हादसे में कार में सवार वर्षा और उसके ढाई वर्षीय बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना देखकर आसपास के गांव वाले फौरन घटनास्थल पर पंहुचे और उन्होने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला,लेकिन तब तक वर्षा और उसके बेटी ने दम तोड दिया था,जबकि चन्द्रशेखर बुरी तरह घायल हो चुका था।

घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस बल भी फौरन मौके पर पंहुचा। घायल चन्द्रशेखर को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया,जहा उसका उपचार किया जा रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई गई है।
अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह दुर्घटना कैसे हुई। कार चला रहे चन्द्रशेखर का संतुलन कैसे बिगडा और किस वजह से उनकी कार पुलिया से टकराई,यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। बिलपांक पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।