Home रतलाम सालाखेड़ी के पास कार को ट्रक ने मारी टक्कर, पति-पत्नी की...

सालाखेड़ी के पास कार को ट्रक ने मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत ,12 वर्षीय बेटा घायल

रतलाम,18नवम्बर(खबरबाबा.काम)। महू-नीमच फोरलेन पर शहर के समीप सालाखेड़ी पर रविवार शाम करीब पौने चार बजे रतलाम से देवास जा रही कार को दो ट्रकों ने टक्कर मार दी। घटना में कार मेंं सवार पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि 12 वर्षीय बालक घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को कार से निकलाकर जिला अस्पताल भिजवाया था। जहां चिकित्सक ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार इस घटना में देवास के कर्मचारी कॉलोनी निवासी 43 वर्षीय नीरज व्यास व 40 वर्षीय पत्नी पायल की मौत हुई है। कार में सवार 12 वर्षीय बालक घायल हुआ है। टक्कर के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और कार में सवार लोगों को बाहर निकाल अस्पताल पहुंचा गया। कार सवार दंपत्ति रतलाम से देवास जाने के लिए निकले थे। नीरज, पायल को लेकर रतलाम काटजू नगर ससुराल में हरीप्रसाद मेहता के आए थे। यहां से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है।

बताया जा रहा है हरीप्रसाद के परिवार में दो लोगों को डेंगू होने से नीरज व पायल यहां उनके हाल जानने के लिए आए थे। बीते दो दिनों से वे यहीं रूके थे और आज जाने के लिए निकले तो हादसे का शिकार हो गए। उनकी कार सालाखेड़ी फोरलेन पर पहुंची थी कि दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इसके बाद कार रोड के दूसरी गई तो उसे दूसरी ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।