Home देश सीएम ने भोपाल में आज बुलाई संगठन की बैठक, तय होगी रणनीति

सीएम ने भोपाल में आज बुलाई संगठन की बैठक, तय होगी रणनीति

भोपाल,21नवम्बर(खबरबाबा.काम)/ केन्द्र सरकार के खिलाफ विभिन्न मुद्दो को लेेेेकर कांग्रेस जंगी प्रदर्शन की तैयारी में है. पहले 25 नवंबर को पूरे प्रदेश में और फिर दिल्ली में धरना प्रदर्शन किया जाएगा. उसकी तैयारी और रणनीति  के सिलसिले में आज गुरुवार के भोपाल में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक हो रही है. इसमें सीएम कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया दोनों मौजूद रहेंगे. बैठक में प्रदेश भर से ज़िलाध्यक्षों और प्रभारियों को बुलाया गया है.

कांग्रेस 14 दिसंबर को दिल्ली में केन्द्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रैली करने वाली है.उससे पहले 25 नवंबर को पूरे प्रदेश में पार्टी प्रदर्शन करेगी. पार्टी का दावा है कि ये  मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में कांग्रेस का सबसे बड़ा प्रदर्शन होगा. इसके लिए सभी राज्यों का टारगेट फिक्स है. मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की आज भोपाल में बैठक हो रही है, जिसमें आंदोलन को लेकर रणनीति बनायी जाएगी.

सीएम कमलनाथ और प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया भोपाल में संगठन की बैठक लेंगे . इसमें सभी जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों को बुलाया गया है. इसमें केंद्र सरकार के खिलाफ पूरे प्रदेश में ज़िला मुख्यालयों में 25 नवंबर को होने वाले धरना-प्रदर्शन और फिर 14 दिसंबर को दिल्ली की रैली की रणनीति तय की जाएगी. कांग्रेस की कोशिश देश की गिरती अर्थव्यवस्था, बढ़ती बेरोज़गारी सहित दूसरे मुद्दों पर बीजेपी सरकार को कठघरे में खड़ा करने की है.

केंद्र के ख़िलाफ विरोध प्रदर्शन के साथ ही बैठक में जिला अध्यक्षों को ये बताया जाएगा कि वो किस तरह से कांग्रेस सरकार के एक साल के कामकाज को आम जनता तक पहुंचाएं.इसके लिए भी कांग्रेसियों को जिम्मेंदारी सौंपी जाएगी.