Home रतलाम सुबह जब बेटा चाय के लिए मां को जगाने पहुंचा तो उसके...

सुबह जब बेटा चाय के लिए मां को जगाने पहुंचा तो उसके उड़े होश, नामली में लूट के लिए 90 वर्षीय वृद्धा की हत्या की आशंका

रतलाम,21अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। जिले के नामली में एक वृद्ध महिला की  मौत हो गई ।लूट के इरादे से वृद्धा की गला दबाकर हत्या करने की आशंका व्यक्त की जा रही है।  नामली पुलिस और रतलाम से एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि बदमाश वृद्ध महिला की हत्या कर चांदी के कड़े और सोने के ताबीज लूटकर नदारद हो गए। सुबह महिला का बेटा उसे जगाने पहुंचा तब इस वारदात के बारे में पता चला।  मृत महिला का नाम रेशमबाई पति नानूराम उम्र 90 साल है। रेशमबाई और उनका परिवार स्टेशन रोड पर मांगलिक भवन के नजदीक रहता है। आशंका है कि रेशमबाई की हत्या गला दबाकर की गई है। उन्होंने पैरों में आधा किलो चांदी के कड़े और गले में 2 सोने के ताबीज पहन रखे थे, जो नदारद मिले। आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं के कारण रेशमबाई की हत्या की गई है।

जिस मकान में सो रही थी, उसमें दरवाजे नहीं लगे है। यह मकान प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत स्वीकृत हुआ और फिलहाल निर्माणाधीन है। पड़ौस के ही पुराने मकान में रेशमबाई का बेटा रहता है। कुछ दिन पहले ही रेशमबाई की बहू की प्रसूती हुई है, वह अस्पताल में भर्ती है। पुराने मकान में बेटा सोया था, नए निर्माणाधीन मकान में मां और शेष परिवार के सदस्य अस्पताल में बहू के पास थे।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।