Home रतलाम सुबह जल्दी बाहर से घर आया और युवक ने लगा ली फांसी,...

सुबह जल्दी बाहर से घर आया और युवक ने लगा ली फांसी, माणक थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस जांच में जुटी-

रतलाम, 10जुलाई(खबरबाबा.काम)। माणकचौक थाना क्षेत्र अंतर्गत मोमिनपुरा में मंगलवार सुबह एक युवक अपने घर पर फांसी पर लटका मिला। पुलिस के अनुसार मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसकी जांच की जा रही है।

माणकचौक थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि मोमिनपुरा नयापुरा निवासी बुरहान आंसारी उम्र 28 वर्ष मंगलवार सुबह अपने घर पर फांसी के फंदे पर लटका मिला । प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतक के परिजन पीथमपुर में एक विवाह समारोह में गए थे मृतक मंगलवार सुबह जल्दी बाहर से घर आया था ।बाद में जब परिजन घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला ।इसके बाद परिजनों ने पड़ोसियो की मदद से जब दरवाजा तोड़कर देखा तो मृतक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। सूचना मिलने पर माणक थाना प्रभारी नरेंद्र यादव पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के अनुसार मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार बुरहान ने करीब 5 साल पहले विवाह किया था, लेकिन उसकी पत्नी की करीब 1 साल पहले मौत हो गई थी। उनका 2 साल का बेटा भी है। बुरहान ड्राईवरी का काम करता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।