Home रतलाम सेना की एयर स्ट्राइक: शहर में उत्साह का माहौल, भांगड़ा कर वकीलो...

सेना की एयर स्ट्राइक: शहर में उत्साह का माहौल, भांगड़ा कर वकीलो ने की आतिशबाजी,देखें वीडियो

रतलाम,26 फरवरी(खबरबाबा.काम)। भारतीय सेना द्वारा पुलवामा हमले का बदला लेते हुए बीती रात की गई  एयर स्ट्राइक के बाद देश में उत्साह-उल्लास छा गया। शहर में भी हर कहीं सिर्फ सेना द्वारा की गई इस कार्रवाई की चर्चा हो रही है । लोग उत्साह में है और एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। शहर में कई स्थानों पर आतिशबाजी और नाच गाकर  जश्न मनाया गया।

जिला न्यायालय भी इससे अछूता नही रहा। वकीलो ने अपने काम के बीच ढोल-धमाकों के साथ विजय जुलूस निकाला। इसमे कई लोग भांगड़ा करते दिखे, तो कई आतिशबाजी और नारेबाजी कर अपनी खुशियों को प्रकट करते नजर आए।

मंगलवार सुबह कोर्ट पहुंचे वकीलो में पाकिस्तान पर हवाई हमले की खबर से जबरजस्त उत्साह रहा। टीवी और अन्य समाचार माध्यमों पर लगातार अपडेट देखने के बाद उन्होंने ढोल बजवाया और हाथों में तिरंगा लेकर निकल पड़े। पाकिस्तान मुर्दाबाद और वंदे मातरम का उदघोष करते हुए सभी पहले हनुमान मंदिर पहुंचे और बाद में न्यायालय तिराहे जाकर नारेबाजी के बीच नृत्य एव  आतिशबाजी की। भारत की सफलता पर एक -दूसरे का मुंह मीठा कराया। बाद में सभी जुलूस के रूप में डॉ. अम्बेडकर सर्कल तक गए और खुशिया मनाई। इस दौरान अखिलेश श्रोत्रिय, राकेश शर्मा, योगेश अधिकारी, उमाकांत उपाध्याय, प्रवीण भट्ट, अभय शर्मा, शादाब खान, रजनीश शर्मा, ओमप्रकाश बोरसिया, सुनील परमार, प्रणव व्यास, जीवन मेहता,पीके परमार,शेलेन्द्रसिंह राठौर, ओमप्रकाश भट्ट,पंकज बिलाला, सरवर अली जैदी,यज्ञेश बैरागी, प्रवीण शर्मा एवं अरुण त्रिपाठी आदि उपस्थित थे।

मंगलवार दोपहर को दो बत्ती क्षेत्र में भी युवाओं ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर सेना द्वारा की गई कार्रवाई पर जश्न मनाया।  पैलेस रोड स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर भी आतिशबाजी की गई।