Home रतलाम सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी के सूने मकान से सोने-चांदी के आभूषण चोरी

सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी के सूने मकान से सोने-चांदी के आभूषण चोरी

रतलाम,22अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। देवरादेवनारायण कालोनी में अज्ञात बदमाशों ने एक सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी के सूने मकान को निशाना बना दिया ओर घर में रखे सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए।
ओद्योगिक थाना पुलिस सूत्रों के मुताबिक देवरा देव नारायण कालोनी निवासी राजेन्द्र पिता कृष्णनारायण श्रीवास्तव उम्र 65 वर्ष रेलवे में इंजीनियर के पद से सेवानिवृत्त हुए है। विगत दिवस वे अपने परिवार के साथ अहमदाबाद गए हुए थे। जब वे घर लोट तो उनके घर का दरवाजा टूटा हुआ मिला ।घर के अंदर जाकर देखा तो घर का सामान बिखरा हुआ था । घर में रखे सोने चांदी के आभूषण के अलावा 30 हजार रूपये नगदी घरेलू सामान, टीवी नए चददर आदि चुरा ले गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरो के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
इप्का कर्मचारी की बाईक चोरी
रतलाम। इप्का में काम करने वाले एक कर्मचारी की बाईक इप्का के बाहर से चोरी हो गई। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
औद्योगिक थाना पुलिस सूत्रो के मुताबिक सेमलिया निवासी सुरेन्द्रसिंह पिता मोहनसिंह सिसोदिया द्वारा वहीं के रहने वाले चेनराम पिता भेरूजी को फरवरी माह में बाईक क्रमांक एमपी 43 एमबी 7129 को बेच दी थी। विगत दिवस चेनराम इप्का में काम करने गया था ओर अपनी बाइक को इप्का के समीप खडी की थी तभी अज्ञात बदमाश ने बाईक पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने सुरेन्द्रसिंह की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरो के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।
————-