Home रतलाम सैलाना गौशाला में मिली मृत गायों के मामले में ...

सैलाना गौशाला में मिली मृत गायों के मामले में पुलिस ने समिति अध्यक्ष और सदस्यों के खिलाफ किया प्रकरण दर्ज, 6 बिंदुओं पर की जा रही है जांच।

रतलाम, 22जून(खबरबाबा.काम)। सैलाना के गोधूलिया तालाब के पास स्थित गोपाल गोशाला में गुरुवार को मृत मिली गायों के मामले में पुलिस में गौशाला समिति के अध्यक्ष और सदस्य खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। प्रशासन ने भी इस मामले में 6 बिंदुओं पर जांच के निर्देश दे दिए हैं।

एएसपी डा. राजेश सहाय ने बताया कि धामनोद निवासी कमलेश पिता दुर्गेश की शिकायत पर सैलाना गोपाल गौशाला समिति के अध्यक्ष मणिलाल एवं सदस्य के खिलाफ मध्य प्रदेश गोवंश वध प्रतिषेध अधिनियम 2004 एवं पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। ज्ञातव्य है कि गुरुवार को गौशाला में 3 गाय और एक केड़ा मृत अवस्था में पाया गया था , उसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पहुंचे थे और हंगामा भी किया था। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि गायों को पर्याप्त मात्रा में चारा और पानी नहीं दिए जाने के कारण उनकी मौत हुई है ।इस मामले में कलेक्टर ने जहां 6 बिंदुओं पर जांच के निर्देश दिए हैं वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर प्रकरण दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है।