Home रतलाम स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक, सालाखेड़ी में बैंक के...

स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक, सालाखेड़ी में बैंक के एटीएम में तोड़फोड़ कर चोरी का प्रयास ,कालिका माता मंदिर क्षेत्र परिसर स्थित हनुमान मंदिर के कमरे में भी चोरी का प्रयास, एटीएम तोड़फोड़ मामले में पुलिस को मिले सुराग।

रतलाम,16जून(खबरबाबा.काम)। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में चोर गिरोह सक्रिय है ,बीती रात चोरों ने थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर चोरी का प्रयास किया । सालाखेडी चौकी अंतर्गत स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में शुक्रवार-शनिवार रात को अज्ञात बदमाशों ने चोरी का प्रयास किया। हालांकि बदमाश वहां से कुछ नहीं ले जा पाए।वहीं कालिका माता मंदिर परिसर स्थित एक कमरे में भी चोरों ने प्रवेश कर चोरी का प्रयास किया।पुलिस सूत्रों के अनुसार एटीएम में चोरी के प्रयास के मामले में आरोपियों के संबंध में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं और जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

 

जानकारी के अनुसार सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा सालखेड़ी के एटीएम में बदमाशों ने चोरी करने का प्रयास किया। बदमाशों ने एटीएम चेम्बर में घुसकर तोड़फोड़ की और ट्रे भी निकाल ली, लेकिन वह नगदी राशि ले जाने में सफल नहीं हो पाए है। मामले की जानकारी मिलने पर शाखा प्रबंधक एवं पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ATM में चोरी के प्रयास के मामले में आरोपियों के संबंध में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं ,पुलिस जल्द मामले का खुलासा कर सकती है।

कालिका माता मंदिर परिसर में चोरी का प्रयास

चोरों ने स्टेशन रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत कालिका माता मंदिर परिसर स्थित हनुमान मंदिर के पास बने कमरे में भी चोरी का प्रयास किया। बदमाश कमरे का पतरा उचकाकर अंदर घुसे और सारा सामान उथल -पुथल कर दिया। हालांकि बदमाश यहां से भी कुछ ले जाने में सफल नहीं हुए। क्षेत्र में पुलिस चौकी के बावजूद मंदिर परिसर क्षेत्र में चोरी का प्रयास थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा रही है।