Home रतलाम स्टेशन रोड थाना क्षैत्र अंतर्गत दिनदहाड़े सूने मकान में लाखों की चोरी,...

स्टेशन रोड थाना क्षैत्र अंतर्गत दिनदहाड़े सूने मकान में लाखों की चोरी, महावीर नगर क्षैत्र की घटना, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चार बदमाश, पांच लाख से अधिक का माल ले गए बदमाश।

रतलाम, 27 मई(खबरबाबा.काम)। स्टेशन रोड थाना क्षैत्र अंतर्गत महावीर नगर में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाश एक सूने मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए मूल्य के आभूषण और नगदी पर हाथ साफ कर गए। पड़ोसी के कैमरे में चार संदिग्ध कैद हुए है, जो घर में घुसते हुए और चोरी के बाद भागते हुए दिखाई दे रहे है। बड़ी बात यह है कि चोरी की वारदात दिनदहाड़े दोपहर 1 से 2 बजे के मध्य हुई है।
चोरी की वारदात महावीर नगर निवासी रेलवे कर्मचारी राकेश श्रीवास्तव के यहां हुई। मामले की जानकारी देते हुए श्री श्रीवास्तव ने बताया कि सात दिन पहले से पत्नी और बच्चे गर्मी की छुट्टीयों में मामा के यहां गए हुए है। वह दो दिन पूर्व कार्य से मुंबई गए थे। घर में सोने के लिए उनका दोस्त आता था। 25 मई की रात को जब दोस्त घर पर सोने गया तो उसे घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला। दोस्त को चोरी की आशंका हुई, जिस पर उसने आसपड़ोस वालों के भी बुलाया। डायल 100 को भी सूचना दी। अंदर जाकर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरी की जानकारी होने पर दोस्त ने घर मालिक राकेश श्रीवास्तव को फोन कर चोरी की सूचना दी, वे रतलाम आने के लिए रास्ते में ही थे। 26 मई सुबह वे रतलाम पहुंचे और चोरी की सूचना स्टेशन रोड पुलिस को दी।
लाखों का सामान चोरी
श्री श्रीवास्तव के अनुसार वे  26 मई को रिपोर्ट लिखाने स्टेशन रोड थाने गए थे  और उसके बाद थाने से पुलिसकर्मी ने घर आकर निरीक्षण किया। श्री श्रीवास्तव के अनुसार बदमाश अलमारी में रखे  लगभग 70 हजार रुपए नगद, बड़े पेंडल का मंगलसूत्र, दो छोटे मंगलसूत्र, हार का सेट, झुमकी, चेन, मांग का टीका, कान के टाप्स, कान की छोटी बाली, नाक की बाली, नाक का काटा, चांदी की पायल, हाथ के कड़े तीन सोने की अंगुठी, चांदी का कमरबंद सहित करीब 15 तोला सोने के आभूषण चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कीमत पांच लाख से अधिक है। बदमाशों ने अलमारी भी तोड़ दी।
सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद
श्री श्रीवास्तव के पड़ोस में स्थित मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चार संदिग्ध कैद हुए है। यह चारों दोपहर करीब 1 बजे दो बाइक पर सवार होकर आए। सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध  चोरी के लिए मकान में जाने और बैग लेकर वापस दिवार फांदकर भागते हुए  भी कैद हुए है। पुलिस में चोरी की शिकायत की गई है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।