Home रतलाम हनुमान ताल में नहीं डाली जाएगी सीवरेज लाइन, सीवरेज लाइन एक्सपर्ट...

हनुमान ताल में नहीं डाली जाएगी सीवरेज लाइन, सीवरेज लाइन एक्सपर्ट की टीम ने निरीक्षण के बाद लिया निर्णय

रतलाम,04 जुलाई (खबरबाबा. काम)। हनुमान ताल क्षेत्र में सीवरेज लाईन नहीं डाली जाएगी। यह निर्णय हनुमान ताल क्षेत्र का निरीक्षण करने आई सीवरेज एक्सपर्ट श्रीकृष्ण फड़के की टीम ने लेते हुए ठेकेदार को निर्देशित किया है। टीम ने सीवरेज लाईन के लिए दो नए मार्गों का सर्वे भी किया है।

सीवरेज एक्सपर्ट श्री फड़के ने हनुमान ताल क्षेत्र के निरीक्षण पश्चात अपनी रिपोर्ट से विधायक चैतन्य काश्यप को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि तालाब के डूब क्षेत्र में सीवरेज लाईन को त्रुटिपूर्ण मानते हुए निरस्त कर दिया गया है। सीवरेज लाईन को परिवर्तित मार्ग से डालने हेतु सर्वेक्षण टीम ने नए मार्गों का सर्वे कर लिया है। ठेकेदार को वर्षाकाल के बाद नई योजना अनुसार सीवरेज लाईन का कार्य करने के निर्देश दिए गए है।

श्री काश्यप ने शिकायतें मिलने पर क्षेत्रवासियों एवं जनप्रतिनिधियों को हनुमान ताल क्षेत्र में सीवरेज लाईन का कार्य रोकने एवं एक्सपर्ट को बुलाने का आश्वासन दिया था। गौरतलब है कि वर्षाकाल में सीवरेज लाईन का कार्य नहीं हो रहा है। श्बुधवार को सीवरेज एक्सपर्ट श्री फड़के रतलाम पहुॅचे और मैदानी सर्वेक्षण के बाद अपनी रिपोर्ट तैयार की। इस दौरान वेबकोस के संदीप बाथम एवं निर्माण एजेंसी के हरेश कुमार आदि उपस्थित थे।