Home देश हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर सीबीआई का छापा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर सीबीआई का छापा

25जनवरी,(खबरबाबा. काम)। हरियाणा से बड़ी खबर आ रही है.पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक बार फिर बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं.दरअसल, शुक्रवार को सुबह पूर्व सीएम के रोहतक में मॉडल टाउन स्थित आवास पर सीबीआई ने छापा मारा. एसपी सीबीआई के नेतृत्व में एक टीम उनके घर पहुंची.इस समय घर के अंदर सीबीआई के कई अधिकारी मौजूद हैं और पूरा घर खंगाला जा रहा है.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रोहतक आवास पर शुक्रवार की जांच एजेंसी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी हुई. जिस समय ये छापेमारी हुई उस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा घर में ही मौजूद थे. हालांकि, ये छापेमारी किस मामले को लेकर हो रही है ये अभी साफ नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घर पर बड़ी संख्या में अधिकारी मौजूद हैं.

बता दें कि सीबीआई ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अन्य के खिलाफ नए केस दर्ज किए हैं. ये केस 2004 से 2007 के बीच हुए जमीन आवंटन से जुड़े हैं. हुड्डा के घर पर अभी भी छापेमारी जारी है.

बता दें कि इससे पहले भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कई मामलों में शिकंजा कसा जा चुका है. हरियाणा के पंचकूला में प्लॉट आवंटन मामले में बीते दिनों ही सीबीआई को चार्जशीट दाखिल करने की मंजूरी मिली थी. गौरतलब है कि उनपर चार्जशीट दाखिल करने के लिए राज्यपाल की अनुमति मिलनी जरूरी थी, जिसके कारण इसमें काफी देरी हो रही थी.