Home रतलाम 1 मार्च से नियम विरुध्द वाहन चलाने पर हो सकती है परेशानी,...

1 मार्च से नियम विरुध्द वाहन चलाने पर हो सकती है परेशानी, थर्ड पार्टी बीमा भी जांचेगी पुलिस, शराब पीकर वाहन चलाया तो होगा लाइसेंस निरस्त।

रतलाम,26 फरवरी(खबरबाबा.काम)। 1 मार्च से अपने दुपहिया और चारपहिया वाहनों को लेकर शहर की सड़को पर घुमें तो यातायात नियमों का पालन करने के साथ ही वाहन का बीमा और अन्य कागज भी दुरुस्त रखे, नहीं तो आपकों परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।    पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर जिले में 1 मार्च से नियम विरुध्द वाहन चलाने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलेगा। यदि आप दुपहिया और चारपहिया वाहन चला रहे है और उसका थर्ड पार्टी बिमा नहीं है तो उस पर भी कार्रवाई होगी।

प्रदेश के सभी जिलो के एसपी को ट्रेफिक को लेकर विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए गए है। 1 मार्च से रतलाम में भी यातायात पुलिस के साथ ही सभी थाना क्षैत्रों में अभियान चलाकर चालानी कार्रवाई की जाएगी। अभियान में शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालको के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त करने के निर्देश दिए गए है। इसक अलावा  बिना हेलमेट धारण किये दो पहिया वाहन चालाने वाले, बिना थर्ड पार्टी बीमा वाले वाहनो के विरूद्ध विशेष चैकिंग अभियान चलाने,  यातायात रेड सिग्नल का उल्लंघन करने वाले (रेड लाईट जम्पिंग) वाहन चालकों के विरूद्ध विशेष अभियान चलाने के भा निर्देश दिए गए है।