Home देश 15 नवम्बर से प्रदेश में जनसभा और रोड शो करेंगे भाजपा...

15 नवम्बर से प्रदेश में जनसभा और रोड शो करेंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह,26 को रतलाम में करेंगे रोड शो, जानिए कहां-कहां जाएंगे शाह

भोपाल,12नवम्बर(खबरबाबा.काम)। मध्य प्रदेश  विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी  के उम्मीदवारों के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 15 नवंबर से विभिन्न जिलों में जनसभा एवं रोड शो करने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार अमित शाह 15 नवंबर को इंदौर पहुंचेंगे. वह बड़वानी, शाजापुर और बड़नगर में सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद 16 नवंबर को अमित शाह खजुराहो पहुंचेंगे. यहां वह टीकमगढ़, सागर, दमोह पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे. शाह अपने दौरे के तीसरे दिन 18 नवंबर को विमान से सतना और वहां से सिगरौली, उमरिया, चुरहट, देवतालाब पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और मैहर में एक रोड शो में भाग लेंगे. इसके बाद वह सड़क मार्ग से सतना रवाना हो जाएंगे. भाजपाध्यक्ष 19 नवंबर को जबलपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा नरसिहपुर, बैतूल, खातेगांव पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद वह भोपाल उत्तर एवं नरेला के रोड शो में हिस्सा लेंगे.

शाह रतलाम और छिंदवाड़ा में भी करेंगे रोड शो

भाजपा नेता 23 नवंबर को लखनादौन, बालाघाट, सीहोरा, में जनसभा करेंगे और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में एक रोड शो में भाग लेंगे. इसके अलावा शाह 24 नवंबर को अशोकनगर पहुंचकर रोड शो में भाग लेंगे और इसी दिन नरवर (करैरा), भिंड, मुरैना पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. 26 नवंबर को शाह नीमच, कुक्षी और सांवेर में जनसभा को संबोधित करेंगे और रतलाम में रोड शो करेंगे.