Home रतलाम रतलाम: खेत पर मकान में घुसे चोर, दो अलग-अलग जगह से वाहन...

रतलाम: खेत पर मकान में घुसे चोर, दो अलग-अलग जगह से वाहन चोरी

रतलाम,9नवम्बर(खबरबाबा.काम)। चोरों की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है खेत पर बने मकान में घुसे चोर अनाज व बर्तन चुरा ले गए। वहीं दो अलग-अलग स्थान से दो वाहन भी चोरी हो गए। वाहन चोर भी आए दिन वाहन चुराकर ले जा रहे है।

सुखलाल पिता वेणा डोडियार निवासी खेड़ी थाना रावटी का खेड़ी डोडियार में ही खेत पर मकान है। मकान को सूना पाकर अज्ञात व्यक्ति 15 सितंबर से 7 नवंबर के दरम्यान चोरी की नीयत से घर में घुसे और वहां रखा अनाज सहित बर्तन चुरा ले गए। सुखलाल घर पर पहुंचा तो चोरी का पता चला।
बदमाश उसके यहां से तकरीबन सात क्विंटल गेहूं व बर्तन तकरीबन 28 हजार कीमत का चुरा ले गए। पुलिस थाना रावटी ने फरियादी सुखलाल डोडियार की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला 380 भादवि में अपराध दर्ज किया।
बाइक चोरी-ताल थाना पुलिस ने वाहन चोरी का मामला दर्ज किया। झालवा अफजलपुर मंदसौर रहवासी जाकीर पिता शहादत खां ने ताल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि मोटरसाइकल (एम.पी.14-एन.ए.2543) से ताल थाना क्षेत्र में आया था। बाइक किशनगढ़ माताजी मंदिर के बाहर खड़ी थी कि अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर चुरा ले गया।
उधर, कला एवं विज्ञान महाविद्यालय कॉलेज से भी एक वाहन चोरी हो गया। चोरी गया वाहन सायर चबुतरा गुजराती मंदिर के सामने रहवासी आलोक पिता कांतिलाल छाजेड़ का है।
आलोक जैन ने स्टेशनरोड पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह एक्टिवा से 7 नवंबर की सुबह कॉलेज गया था। एक्टिवा को कॉलेज के बाहर गेट के पास खड़ी की थी। वापस लौटा तो वाहन को नदारत पाया। आसपास तलाश करने पर वाहन का कोई पता नहीं चल पाया। बाद में इसकी सूचना स्टेशनरोड थाना पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात वाहन चोर के खिलाफ वाहन चोरी का मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।