Home रतलाम रतलाम जिले के अपराध समाचार:अफीम की तस्करी करते दो गिरफ्तार, गेंद लगने...

रतलाम जिले के अपराध समाचार:अफीम की तस्करी करते दो गिरफ्तार, गेंद लगने की बात पर विवाद

रतलाम,11 नवम्बर(खबरबाबा.काम)। मोटरसाइकल पर अफीम ले जा रहे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने अफीम सहित उपयोग में लाई जा रही मोटरसाइकल को जब्त किया।
कालूखेड़ा थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना पुलिस को अफीम लेकर जाने की सूचना मुखबिर से मिली, जिस पर थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर कालूखेड़ा सेमलिया रोड श्मशान के पास से शाम को बाइक से आ रहे दो युवकों को रोका। तलाशी के दौरान इनके पास अफीम मिली। पुलिस के मुताबिक इनके कब्जे से सवा सात सौ ग्राम अफीम जब्त की गई। अफीम ले जाने में उपयोग में लाई जा रही मोटरसाइकल को भी पुलिस ने बरामद किया।
पुलिस पकड़ाए युवकों से अफीम के बारे में पूछताछ कर रही है। पुुलिस पता लगा रही हैं कि ये अफीम कहां से लेकर आए और कहां ले जा रहे थे। बहरहाल, कालूखेड़ा थाना पुलिस ने मुकेश व बंकट नामक युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।
अवैध शराब बरामद
उधर, औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने बंजली फंटे के पास सेजावता रोड से युवक को शराब ले जाते पकड़ा. इसके पास से हाथभट्टी की दस लीटर कच्ची शराब जब्त की। पुलिस ने पकड़ाए युवक  जितेन्द्र निवासी जुलवानिया के खिलाफ 34 आबकारी एक्ट में अपराध दर्ज किया।
वहीं रावटी थाना पुलिस ने पंचायत के सामने नायन से नरेन्द्रसिंह नामक युवक को शराब ले जाते पकड़ा। पुलिस ने इसके पास से 22 क्वार्टर प्लेन देशी शराब के जब्त किए। पिपलौदा थाना पुलिस ने बोरखेड़ा से श्यामलाल नामक व्यक्ति को भी शराब ले जाते पकड़ा। इसके पास से 25 देशी प्लेन क्वार्टर सहित 25 मसाला देशी क्वार्टर के जब्त किए।
दीनदयालनगर पुलिस ने सुभाषनगर से सतीश नामक युवक को चाकू के साथ पकड़ा। वहीं जावरा शहर पुलिस ने रमजान उर्फ रमजानी नामक युवक के कब्जे से छुरा जब्त किया ।
क्रिकेट की गेंद लगने पर विवाद
रतलाम, नप्र। गेंद लगने की बात पर दो लोगों ने युवक के साथ विवाद कर मारपीट की।
महारपुर जावरा रहवासी इमरान पिता इकबाल खान ने जावरा शहर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि कल दोपहर को खिड़की दरवाजा मंडी के पास नीमचौक रहवासी कल्लु व अय्युब नामक युवकों ने क्रिकेट की गेंद लगने की बात पर उसके साथ गालीगलौज कर विवाद किया। कथित दोनों युवकों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी।
इसी थाना पुलिस ने हिन्दु छीपापुरा जावरा रहवासी सुनील पिता अनोखीलाल धाकड़ की रिपोर्ट पर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया. आरोप हैं कि कथित युवकों ने दरवाजा बजाने की बात पर गालीगलौज एवं मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।
बड़ावदा  थाना पुलिस ने भागीरथ निवासी बड़ावदा की रिपोर्ट पर कथित अर्जुन व गजराजसिंह के खिलाफ मारपीट का अपराध दर्ज किया। आरोप हैं कि कथित युवकों ने फरियादी के साथ ईंट बनाने के लिए मिट्टी भेजने की बात को लेकर मारपीट कर धमकी दी।
बाइक चोरी
रतलाम, नप्र। जावरा शहर थाना पुलिस ने वाहन चोरी का मामला दर्ज किया है।
पठानटोली जावरा रहवासी  गोरेमिया निसार एहमद ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मोटरसाइकल (क्रमांक एम.पी.43-डी.आर.5314) अब्बु सईद दरगाह के पास कब्रस्तान के बाहर खड़ी की थी कि अज्ञात व्यक्ति मौका पाकर वाहन चुरा ले गया।