Home देश 3 दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे अमित शाह, लंच के लिए इंदौर...

3 दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे अमित शाह, लंच के लिए इंदौर से आया पानी

नई दिल्ली / भोपाल(खबरबाबा.कॉम)।भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार सुबह मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। एयरपोर्ट पर शाह को रिसीव करने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह, मंत्री नरोत्तम मिश्रा मौजूद थे।

अपने तीन दिवसीय दौरे पर यूं तो अमित शाह को गुरुवार को ही भोपाल जाना था, लेकिन एयर इंडिया की फ्लाइट मिस हो जाने और चार्टर्ड प्लेन में खराबी आने की वजह से वो गुरुवार को रवाना नहीं हो सके। शाह आज नरोत्तम मिश्रा के यहां भोज में शामिल होंगे वहीं शनिवार को सीएम हाउस में भोज का आयोजन किया गया है।

इसमें 200 संतों के शामिल होने की संभावना है। शाह के इस तौरे के लिए पहले से कोई एजेंडा तय नहीं है, लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है कि भाजपा का कोई राष्ट्रीय अध्यक्ष तीन दिवसीय दौरे पर संगठन और सरकार को कसौटी करने के लिए पहुंचा है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ बैठक का एजेंडा गुप्त रखा गया है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष की इस बैठक के लिए तैयारियों पूरे जोर-शोर से की गई हैं। इसके लिए जहां इंदौर से हलवाई बुलाए गए हैं वहीं दूसरी ओर खाना पकाने के लिए पानी भी इंदौर से आया है। पहले दिन शाह पांच बैठकों में शामिल होंगे।