Home रतलाम जिले की चार विधानसभा के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों के नामों...

जिले की चार विधानसभा के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों के नामों का पैनल बनाकर संगठन को भेजा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 11 अक्टूबर को जिला और शहर अध्यक्ष से फोन पर सीधे बात कर लेंगे जिले का फीडबैक-

रतलाम,9अक्टूबर(खबरबाबा.काम)। प्रदेश में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगते ही उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया को भी अंतिम रूप दिया जाने लगा है । जिले की ग्रामीण क्षेत्र की 4 विधानसभा के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पैनल बनाकर संगठन को भेज दी है। वहीं शहर कांग्रेस द्वारा अभी पैनल नहीं भेजी गई है।

कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला कांग्रेस ग्रामीण में आने वाली 4 विधानसभा रतलाम ग्रामीण, सैलाना ,जावरा और आलोट विधानसभा के लिए तीन-तीन नामों की पैनल बनाई गई है।जिला कांग्रेस द्वारा प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के अगले दिन ही पैनल तय कर नाम संगठन को भेज दिए गए हैं ।सूत्र बताते हैं कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा उम्मीदवारों के संबंध में निर्णय लिया जा कर शीघ्र ही कांग्रेसी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी भी की जा सकती है। इस संबंध में कांगेस जिला अध्यक्ष राजेश भरावा ने बताया कि सर्वे और रिपोर्ट के आधार पर उनके कार्य क्षेत्र में आने वाली चारों विधानसभाओं से तीन नामों की पैनल तैयार कर संगठन को भेजी गई है। इधर शहर विधानसभा के लिए अभी तक नामों की पैनल तैयार नहीं हो पाई है। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनोद मिश्रा (मामा) ने बताया कि उन्हें अभी तक पैनल को लेकर संगठन की ओर से कोई निर्देश नहीं मिले हैं, जैसे ही नाम मांगे जाएंगे पैनल तय कर नाम संगठन को भेज दिए जाएंगे।

11 को शहर और जिलाध्यक्ष से बात करेंगे राहुल गांधी

प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी सक्रिय हो गए हैं । 11 अक्टूबर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस के जिला एवं शहर अध्यक्ष से सीधे फोन पर बात कर जिले के संबंध में फीडबैक प्राप्त करेंगे। संगठन द्वारा प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों से 11 अक्टूबर को सुबह 10:00 से 11:00 के मध्य फोन पर उपलब्ध रहने के निर्देश दिए गए हैं।