Home रतलाम अज्ञात महिला की लाश की गुत्थी सुलझी,दुष्कर्म कर हत्या करने वाला आरोपी...

अज्ञात महिला की लाश की गुत्थी सुलझी,दुष्कर्म कर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, सात दिन पहले मिली थी लुहारी फंटे के पास लाश

रतलाम,16जून(खबरबाबा.काम)। सात दिन पहले मिली एक अज्ञात महिला की रक्तरंजित लाश की गुत्थी सुलझाते हुए जावरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने महिला की हत्या करने के पहले उसके साथ दुष्क्रम किया  था।

जावरा सीएसपी अगम जैन ने रविवार को रतलाम पुलिस कंट्रोल रूम पर मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि जावरा के पास लुहारी फंटे पर सात दिन पहले एक महिला की लाश मिली थी। महिला का चेहरा कुचल दिया गया था जिससे उसकी शिनाख्त नही हो पा रही थी। जावरा पुलिस ने मौके पर पहुच कर लाश का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए पहुचाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर  जावरा पुलिस ने एक टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की ।पुलिस को घटनास्थल के समीप से एक पुरुष के अंतर वस्त्र ओर कुछ और सामान मिला था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के साथ बलात्कार होने की बात सामने आई थी। पुलिस ने महिला की शिनाख्ती के साथ -साथ आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस को जांच में घटना स्थल से कुछ दूरी पर एक थैली मिली ,जिसमे कुछ कागजात ओर एक आधार कार्ड मिला। जिसका पता करने से मृत महिला की शिनाख्त हुई। महिला बड़ावदा थाना क्षेत्र की खोजनखेड़ा गाव की थी। पुलिस को अब आरोपी की खोज करना थी। पुलिस उस व्यक्ति को तलाश करने में जुट गई जिसके साथ वह अंतिम समय मे रही। इसके लिए पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सी सी टी वी फुटेज भी खंगाले। जिसमे की एक फुटेज में एक व्यक्ति दिखाई दिया। इस व्यक्ति की तालाश की गई। इस व्यक्ति को पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद पकड़ा। इस व्यक्ति का नाम बंकट लाल  निवासी ग्राम बोरदिया थाना सालमगढ़ राजस्थान था। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में उसने बताया कि वह महिला को उसके गाव से लेकर गया । लेकिन बंटकलाल महिला से  जोर जबरदस्ती करने लगा तो महिला ने विरोध किया। इस पर दोनों में विवाद हुआ विवाद के दौरान दोनों एक गड्ढे में भरे पानी मे गिर गए। बंकटलाल ने तभी महिला के सिर पर पत्थर से वार कर दिया ,जिससे उसकी मौत हो गयी। आरोपी बंकटलाल ने महिला की शिनाख्त न हो इसके लिए उसके चेहरे को पत्थर से कुचल दिया।और घटनास्थल से भाग गया। रास्ते मे जावरा के नजदीक उसे प्यास लगी तो वह गन्ने के रस की दुकान पर रुका लेकिन वहां सी सी टी वी कैमरे लगे हुए देखकर चला गया था। ओर अपने गाव जाकर छिप गया था। आरोपी को पुलिस ने गिरप्तार कर लिया है ।