Home देश कार और विला पर बेइंतहा पैसे खर्च करता था राम रहीम

कार और विला पर बेइंतहा पैसे खर्च करता था राम रहीम

नई दिल्ली: फिल्मी पर्दे पर खुद को किसी महाराजा की तरह दिखाने वाला राम रहीम, असल जिंदगी में भी महाराजा वाले शौक रखता था. राम रहीम अपने भक्तों को दर्शन देने और आशीर्वाद देने के नाम पर पैसे बनाता था. दावा तो यह भी किया जा रहा है कि मानव अंगों का कारोबार और जमीन पर कब्जा करके राम रहीम ने पैसे इकट्ठा किए.

इन पैसों से राम रहीम महंगी कारें खरीदता था और विला बनवाने में खर्च करता था. राम रहीम अपनी कार को महाराजा के रथ जैसा सजाता था. इतना ही नहीं राम रहीम सैकड़ों गाड़ियों का काफिला साथ लेकर चलता था. आस्था के नाम पर राम रहीम ने जो अलग-अलग तरीके से वसूली की थी, उन्हें अपनी अय्याशी के लिए खर्च करता था.

इन पैसों की बदौलत ही राम रहीम ने सिरसा में अपनी अय्याशी के लिए रहस्यमयी संसार बसा रखा था. सिरसा में डेरा सच्चा सौदा के मुख्य आश्रम के पास राम रहीम की अकूत कमाई से बना मायालोक साल 2014 में शुरू हुआ था. भक्तों से धर्म के नाम पर वसूली करके जो कमाई राम रहीम ने की, उसी से महल जैसा रिजॉर्ट तैयार कराया. जिसमें 32 प्रीमियम रूम और नौ प्रीमियम सुइट हैं. इसके साथ ही इसमें कई कमरों के साथ प्राइवेट स्वीमिंग पूल भी है.

जेल में बंद बलात्कारी बाबा राम रहीम के महलनुमा रिजॉर्ट में 16 वंडर विला हैं. अपने लिए राम रहीम ने दुनिया के तमाम अजूबों को यहीं पर खड़ा कर दिया था. पेरिस के एपिल टावर की तरह सिरसा में भी राम रहीम ने एक ‘एफिल टावर’ खड़ा कर रखा है. राम रहीम ने विला में गोल बेड के अलावा बाथरूम तक पर पैसे खर्च किए.