Home रतलाम किचन का दरवाजा उचका कर घर में घुसे चोर और सोने चांदी...

किचन का दरवाजा उचका कर घर में घुसे चोर और सोने चांदी के आभूषणों पर किया हाथ साफ,सुबह उठने पर वारदात का चला पता

रतलाम,4दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। अज्ञात चोरों ने राजेन्द्र नगर में विगत रात  किचन का दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश  किया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय मकान मालकिन घर में ही थी लेकिन  उन्हें कानोकान पता नही चला और घर में रखे सोने चांदी के आभूषण बदमाश चुरा ले गए।

घटना महिला एवं बाल विकास विभाग उज्जैन में कार्यरत सुषमा पति जगदीश यादव के घर में हुई। श्रीमती यादव अपनी बेटी के साथ घर में सोई थी तभी अज्ञात बदमाशों ने बीति रात किचन के दरवाजे को उचका दिया और घर में घुस  गए। चोरो ने घर में रखे सोने चांदी के आभूषणों ,चांदी के सिक्के तथा नगदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह श्रीमती यादव उठी तो उसने घर का सामान बिखरा देखा। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरो के खिलाफ  प्रकरण दर्ज कर लिया है।

आलोट में खेत से बाईक चोरी

आलोट। आलोट थाने के ग्राम लंगरखेड़ी में एक किसान अपने खेत पर सिंचाई करने गया था, लेकिन अज्ञात बदमाश रात में बाईक को चुरा ले गया। आलोट थाना पुलिस के मुताबिक लंगरखेड़ी निवासी चंद्रलाल पिता पूरालाल बागरी अपने खेत पर सिंचाई करने गया था । विगत रात अज्ञात बदमाश फरियादी की बाईक क्रमांक एमपी 13 एमआई 4413 को चुरा ले गया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।