Home रतलाम चांदनीचौक में मकान की छत पर रखे पिंजरे का ताला तोड़कर डेढ...

चांदनीचौक में मकान की छत पर रखे पिंजरे का ताला तोड़कर डेढ दर्जन कबूतर चोरी, मालिक की शिकायत पर माणकचौक पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ किया प्रकरण दर्ज।

रतलाम,2जून(खबरबाबा.काम)। माणकचौक थाना क्षैत्र अंतर्गत  चांदनीचौक(बोहरा बाखल क्षेत्र)  में स्थित एक मकान की छत पर बने पिंजरे का ताला तोडकर अज्ञात बदमाश  करीब डेढ दर्जन पालतू कबतुर चोरी कर ले गए।
जानकारी के अनुसार चांदनीचौक बोहराबाखल निवासी ताहेर पिता हुसैन नजमी बोहरा ने माणकचौक थाने पर पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई की किसी अज्ञात बदमाश ने उसकी मकान की छत पर पहुंच कर वहां रखे पिंजरे का ताला तोड़ दिया। बदमाश ने ताला तोड़ कर वहां से 16 कबुतर चोरी कर ले गए। बदमाश 6 लाल, 4 काले, 4 सफेद, 2 पीले कबुतर चोरी कर ले गए। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत चोरी का मामला दर्ज किया है।
खेत पर बंधे मवेशी चोरी
रतलाम। जिले के पिपलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम  हतनारा में एक खेत पर बंधे मवेशी अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गए।
जानकारी के अनुसार ग्राम हतानारा निवासी शेरूशाह पिता इशाकशाह फकीर ने थाने में दी शिकायत में  बताया कि उसके खेत पर बंधी दो भैंस एवं एक पाडी अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गए। फरियादी शेरूशाह की रिपोर्ट पर पिपलौदा पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।