Home Uncategorized जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कुछ मार्गो पर रोका जाएगा यातायात...

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कुछ मार्गो पर रोका जाएगा यातायात ,पुलिस प्रशासन ने यातायात और पार्किंग को लेकर बनाया प्लान, परेशानी से बचना चाहते हैं तो जाने कौन से मार्ग रहेंगे बंद और किन मार्गों का आवागमन के लिए किया जा सकेगा उपयोग – रविवार को आएगी मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा-

रतलाम,14जुलाई(खबरबाबा.काम)। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की रविवार को शहर मे प्रवेश करने वाली जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन की तैयारियां पुरी तरह चाक चौबंद है। यात्रा को लेकर शनिवार को अधिकारियों से लेकर पार्टी कार्यकर्ता तक यात्रा की तैयारी में जुटे नजर आए। यात्रा के दौरान पुलिस प्रशासन ने यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया है ।कई मार्गों का यातायात परिवर्तित किया गया है ।खबर केे अंंत मेें देखें यातायात चार्ट –

यात्रा के पूर्व शनिवार को बिजली कंपनी के अधिकारी यात्रा मार्ग पर सड़क पर लटक रहे तारों को ऊंचा करते नजर आए। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने यात्रा के स्वागत को लेकर मार्ग पर कई स्थानों पर मंच तैयार किए है।
वहीं दूसरी और सीएम की रतलाम शहर में शहीद चौक पर होने वाली सभा को लेकर मंच के साथ सभा स्थल तैयार करने का काम भी किया गया। बारिश का मौसम होने से सभा स्थल पर वाटरप्रुफ पांडाल बनाया जा रहा है। वहीं बिरमावल गांव में होने वाली सभा को लेकर वहां भी मंच के साथ सभा स्थल से जुड़ी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है।

एक दिन पूर्व से ही बल तैनात

सीएम की यात्रा की सुरक्षा को देखते हुए पूरे यात्रा मार्ग पर एक दिन पहले शनिवार से ही पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

सज रहे स्वागत मंच

सीएम के स्वागत को लेकर यात्रा मार्ग पर जगह-जगह स्वागत मंच भी तैयार होने लगे है। शहर में यात्रा करमदी से होकर संत रविदास चौक से प्रवेश करेगी। यहां चौराहे पर सीएम की रथ सभा होगी। सीएम के स्वागत को लेकर स्वागत के वंदन द्वार भी तैयार किए जा रहे है। विधानसभा चुनावों से ठीक पहले सीएम की यह यात्रा पूरे प्रदेश में घुमेगी, जिसके माध्यम से सीएम प्रदेश में उनके द्वारा शुरू की गई विभिन्न योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने के साथ ही कुछ हितग्राहियों से भी चर्चा करेंगे।

जिले में इन राहों से गुजरेगी यात्रा

सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा जिले के विभिन्न गांवों से होकर रतलाम शहर में प्रवेश करेगी। यात्रा धार जिले के बदनावर के बाद रतलाम में प्रवेश करेगी। एेसे में जिले के सुजलाना, सिमलावदा, सातरूंडा, बिरमावल, छत्री सहित अन्य गांवों में सीएम के स्वागत को लेकर खास तैयारियां चल रही है। इसके साथ ही पिपलखूंटा, मुंदड़ी, कुआझागर, तितरी, करमदी में भी ग्रामीण कार्यकर्ता सीएम के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए है।

यातायात व्यवस्था में बदलाव