Home रतलाम तीन हादसे, तीन की मौत: जिला अस्पताल परिसर में एंबुलेंस की...

तीन हादसे, तीन की मौत: जिला अस्पताल परिसर में एंबुलेंस की टक्कर से घायल महिला की मौत। ढोढर में बस ने बाइक को टक्कर मारी, एएसआई की मौत । सालाखेड़ी में चार पहिया वाहन टायर फटने से पलटा, एक युवक की मौत, एक घायल

रतलाम,18सितम्बर(खबरबाबा.काम)। जिले में मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर हुई तीन सड़क घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई,वहीं एक युवक घायल हुआ हैं। जिसका उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

एंबुलेंस की टक्कर से वृद्ध महीला की मौत

मंगलवार सुबह जिला अस्पताल परिसर में तेज रफ्तार से आ रही एंबुलेंस चालक ने 80 वर्षीय एक महिला फातिमा निवासी शान्तिनगर को टक्कर मार के घायल कर दिया। घायल अवस्था में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद महिला ने दम तोड़ दिया। महिला अपने परिचित से मिलने के लिए जिला अस्पताल जा रही थी।तभी सर्जिकल वाड के सामने तेज रफ्तार से एंबुलेंस लाते हुए चालक ने उसे टक्कर मार दी । घटना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर एंबुलेंस जप्त कर ली।दोपहर पश्चात इसी मामले को लेकर समाज जनों ने पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात की।

बस ने बाइक को टक्कर मारी एएसआई की मौत

जिले के कालूखेडा थाने पर पदस्थ एएसआई, एम,एल परिहार अपनी बाइक से मंदसौर की ओर जा रहे थे।तभी ढोढर के समीप मानन खेडा टोल बैरियर के पास पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए, एएसआई को एंबुलेंस द्वारा जावरा अस्पताल लाया गया जहां पर इलाज के दौरान एएसआई एम .एल परिहार ने दम तोड़ दिया।

टायर फटने से 1 की मौत 1 घायल
सालाखेड़ी चौकी के समीप कृषि मंडी के पास मंगलवार शाम चारपहिया वाहन का अगला टायर फट गया जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।
जानकारी के अनुसार संतोष 20 वर्ष निवासी गांधीनगर अपने दोस्त परीक्षित पिता मंगल निवासी ग्लोबल कॉलोनी और अंकित  पिता रामचंद्र निवासी रेल नगर के साथ वाहन में सवार होकर गांधीनगर से सालाखेड़ी की ओर जा रहे थे। तभी अचानक अगला टायर फट गया और गाड़ी पलटी खा गई जिससे संतोष की मौत हो गई। वही परीक्षित घायल हुआ हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।