Home रतलाम पूरे जिले में जोरदार बारिश ,24 घंटों में सैलाना में पौने सात...

पूरे जिले में जोरदार बारिश ,24 घंटों में सैलाना में पौने सात और रतलाम में पौने तीन इंच बारिश दर्ज, जानिए अभी तक जिले में कहां कितनी हुई बारिश

रतलाम, 22अगस्त(खबरबाबा.काम)। मंगलवार सुबह से पूरे जिले में जोरदार बारिश का दौर जारी है ।जिले में सभी स्थानों पर इंद्रदेव मैं अपनी कृपा बरसाई है। मंगलवार से बुधवार सुबह समाप्त हुए 24 घंटे में जिले में सबसे ज्यादा सैलाना क्षेत्र में पौने 7 इंच बारिश दर्ज की गई है ,वही जावरा, बाजना ,रतलाम क्षेत्र में भी अच्छी बारिश हुई है।

बारिश जिले में नदी-नाले पूर आ गए हैं ।कई स्थानों पर रपट के ऊपर से पानी बह रहा है ।जिसके कारण रात में आवागमन बाधित होने की भी सूचना है।

भू-अभिलेख से मिले बारिश के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो जिले में सभी स्थानों पर पिछले 24 घंटे में अच्छी बारिश हुई है। आलोट में पिछले 24 घंटों में 3 इंच बारिश दर्ज की गई है ।यहां अभी तक कुल 23 इंच से अधिक बारिश दर्ज की जा चुकी है।जावरा में पिछले 24 घंटे में 4 इंच से अधिक बारिश दर्ज की गई है ।जावरा में इस वर्ष अभी तक 25 इंच अधिक बारिश हो चुकी है। बुधवार सुबह समाप्त हुए 24 घंटे में ताल क्षेत्र में सवा 3 इंच बारिश दर्ज की गई है ।ताल में अभी तक 24 इंच बारिश हो चुकी है ।पिपलोदा में बुधवार सुबह तक 2 इंच बारिश दर्ज की गई है ।यहां इस वर्ष अभी तक 29 इंच से अधिक बारिश दर्ज की जा चुकी है ।बाजना में पिछले 24 घंटे में 4 इंच से अधिक बारिश दर्ज की गई है ।यहां अभी तक कुल 29 इंच बारिश हो चुकी है।
रतलाम में पिछले 24 घंटे में पौने तीन इंच बारिश दर्ज की गई है। रतलाम में इस वर्ष अभी तक 30 इंच से अधिक बारिश हो चुकी है। रावटी में पिछले 24 घंटे में पौने चार इंच बारिश दर्ज की गई है। यहां अभी तक कुल 24 इंच बारिश हुई है ।सैलाना की बात करें तो यहां पिछले 24 घंटे में पौने 7 इंच बारिश हुई है ।सैलाना में अभी तक कुल साढे 32 इंच बारिश दर्ज की गई है ।पूरे जिले में औसत रूप से पौने चार इंच बारिश हुई है ।जिले में अभी तक कुल 27 इंच अधिक बारिश हो चुकी है।