Home रतलाम फाइनेंस कपंनियों को करना होगा सुरक्षा निर्देशों का पालन,आईजी ने ली अपराधों...

फाइनेंस कपंनियों को करना होगा सुरक्षा निर्देशों का पालन,आईजी ने ली अपराधों की समीक्षा बैठक, एसपी कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

रतलाम(खबरबाबा.काम)। फाइनेंस कंपनियों के कलेक्शन कर्मचारियों के साथ जिले में पिछले दिनों हुई लूट की वारदातों के बाद अब पुलिस ने फाइनेंस कंपनियों को आरबीआई के निर्देशों का पालन करने के लिए कहा है। अब कंपनी के कर्मचारियों को निर्देशों के अनुरुप कलेक्शन के लिए फोर व्हीलर का इस्तेमाल करना होगा।
उज्जैन रेज के आईजी(एडीजीपी) व्ही.मधुकुमार ने गुरुवार को रतलाम में अपराध समीक्षा बैठक की। यहां फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ लूट की वारदातों के मामले में एसपी अमित सिंह ने किए जा रहे सुरक्षा उपायों संबधी जानकारी दी। एसपी अमित सिंह ने बताया कि जिले के सभी फाइनेंस कंपनियों की बैठक लेकर उन्हे आरबीआई द्वारा जारी सुरक्षा निर्देशों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है, जिसके तहत कलेक्शन के लिए बाइक पर निकलनेवाले कर्मचारियों को फोर व्हीलर का इस्तेमाल करना होगा। इसके अलावा फाइनेंस कंपनियों को कलेक्शन पर जाने की जानकारी संबधित थाने पर देने के लिए भी कहा जा रहा है। एसपी ने फाइनेंस कंपनियों में काम करने वाले कर्मचारियों के सत्यापन की भी बात कही।
अपराध समीक्षा बैठक ली, एसपी कार्यालय का किया औचक निरीक्षण
आईजी व्ही.मधुकुमार ने रतलाम दौरे के अवसर पर पत्रकारों से भी चर्चा की। उन्होने कहा कि वे साल पुरा होने पर पुरी रेंज का दौरा कर अपराधों की समीक्षा कर रहे है। मंदसौर , नीमच के बाद गुरुवार को उन्होने रतलाम पहुंचकर पुलिस नियंत्रण कक्ष में जिले के अधिकारियों की बैठक ली और अपराधों की समीक्षा की। आईजी श्री मधुकुमार ने बताया कि अपराधों के निराकरण के मामले में रतलाम जिला काफी अच्छी स्थिति में है। आईजी व्ही.मधुकुमार ने बैठक के बाद आकस्मिक रुप से एसपी कार्यालय पहुंचे और यहां विभिन्न विभागों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान डीआईजी धर्मेन्द्र चौधरी, एसपी अमित सिंह,एएसपी राजेश सहाय भी मौजुद थे।