Home रतलाम बिजली लाइन पर कार्य करते समय अचानक पावर आने से हेल्पर...

बिजली लाइन पर कार्य करते समय अचानक पावर आने से हेल्पर की करंट लगने से मौत, परिजनों ने जताया आक्रोश, विभाग ने दिया जांच का आश्वासन

रतलाम, 13 जून(खबरबाबा.काम)। ओद्योगीक थाना क्षैत्र अंतर्गत ग्राम डेलनपुर में बुधवार दोपहर को बिजली लाइन पर कार्य करने के दौरान बंद लाइन में अचानक पावर आने से लाइनमेन के  हेल्पर को कंरट लग गया। हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद जिला अस्पताल में परिजनों ने घटना को लेकर आक्रोश जताया और मामले की जंाच एवं दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। विभागीय अधिकारी द्वारा जांच का आश्वासन दिया गया है।
           जानकारी के अनुसार डेलनपुर में पुलिस चौकी के पास स्थित डिपी पर बुधवार दोपहर को लाइनमेन धनिराम पटेल, वरदू और  बाबूलाल पिता अमरु 35 वर्ष निवासी डेलनपुर कार्य कर रहे थे। बताया जा रहा है कि बाबूलाल लाइनमेन के हेल्पर के रुप में कार्यरत था। मौके पर बकायदा परमीट लेकर काम किया जा रहा था और लाइन बंद थी। बाबूलाल उपर लाइन पर कार्य कर रहा था। अचानक लाइन में पावर आ गया और बाबूलाल मौके पर ही चिपक गया। बाबूलाल को नीचे उतारा और अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे चिकीत्सकों नेमृत घोषित कर दिया।
परिजनो ने जताया आक्रोश
घटना की सूचना मिलने पर परिजन और परिचीत जिला अस्पताल पहुंच गए थे, जहां परिजनों ने घटना के बाद एमपीईबी के अधिकारियों के नही आने पर आक्रोश जताया। इसके बाद एमपीईबी के सहायक यंत्री एन.के.दरवानी अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने उनसे परमीट लेकर कार्य करने के बाद लाइन में पावर आने की जांच की मांग की और दोषियों पर कार्रवाई के लिए कहा, जिसके बाद सहायक यंत्री ने लिखीत में जांच की बात कही। पीएम कर शव परिजनों को सौंपा गया।