Home रतलाम मुखबीरी की आशंका में विवाद, घर में घुसकर की मारपीट,हाल ही...

मुखबीरी की आशंका में विवाद, घर में घुसकर की मारपीट,हाल ही में पुलिस ने पकड़े थे रेत से भरे ट्रेक्टर, दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्जग

रतलाम,4दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। पिपलौदा थाने के ग्राम हतनारा में मुखबिरी कर रेत से भरे ट्रेक्टर पकडाने की आशंका में दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद में एक पक्ष के  आधा दर्जन से अधिक लोगो ने घर में घुसकर मारपीट की, वहीं दूसरे पक्ष ने रास्ता रोककर मारपीट की। पुलिस ने दोनो पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पिपलौदा पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार पिपलौदा थाना क्षेत्र में पुलिस ने रेत से भरे ट्रेक्टर पकडे थे। इस मामले में एक पक्ष को  दूसरे पक्ष पर पुलिस को मुखबीरी करने की शंका हुई । इसी बात को लेकर कल रात वहीद  खां के घर में राजा , बख्तावर, सददाम , सादिक  खां, शकील , वारिस , अख्तियार, शाहरूख घर में घुसे और वहीद के साथ मारपीट कर गाली गलोच की तथा जान से मारने की धमकी दी। वहीं दूसरे पक्ष के राजा ने  वसीम,वहीद,शेर  खां पर रास्ता रोककर मारपीट और गाली गलोच का आरोप लगाया। पुलिस ने शेर मो. की रिपोर्ट पर 8 आरोपियों के खिलाफ तथा राजा खां की रिपोर्ट पर 3 लोगो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।