Home मनोरंजन मुझे हर चीज के लिए लड़ना पड़ता है: कंगना रनौत

मुझे हर चीज के लिए लड़ना पड़ता है: कंगना रनौत

मुंबई: कंगना रनौत ने अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘सिमरन’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि ना जाने क्यों उन्हें हर चीज हासिल करने के लिए लड़ना पड़ता है, फिर चाहे वो छोटी से छोटी चीज ही क्यों ना हो? कंगना ने आगे कहा, ‘’हो सकता है कि अब ये एक नियम बन गया हो, लेकिन अब उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं होती है.’’ कंगना ने कहा, ‘’आपमें से कई लोग मुझे लड़ाकू, बागी और ना जाने क्या-क्या समझते और कहते होंगे, मगर अब मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं अपना हक हासिल करने में यकीन करती हूं. फिर चाहे मुझे उसे लड़कर ही क्यों ना हासिल करना पड़े.’’

हाल ही में एक खबर आई थी कि ‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व इसरनी के साथ-साथ कंगना रनौत को फिल्म लेखन का श्रेय मिलेगा और वो भी अपूर्व से पहले. इसे लेकर अपूर्व ने आपत्ति उठाते हुए एक लेखक का हक छीनने के इल्जाम कंगना पर लगाए थे और इस मसले पर काफी विवाद भी हुआ था. इसी से संबंधित जब एक सवाल कंगना से पूछा गया, तो कंगना ने अपनी सफाई देते हुए कहा, ‘’इसे लेकर बहुत सारी गलतफहमियां हैं… अपूर्व ने ही अतिरिक्त संवाद लेखन के लिए मुझे श्रेय लेने के लिए कहा था. इसे जुड़े तमाम तरह के दस्तावेज और कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किए गए थे. इसके बाद हमने साथ-साथ एक शेड्यूल के लिए साथ काम भी किया था. इसके कई महीने बाद अपूर्व ने मेरे खिलाफ तरह-तरह की बातें लिखने शुरू कर दीं, वो भी ऐसे वक्त जब ‘रंगून’ फ्लॉप हुई थी. उनके अलावा दो-तीन और लोगो ने भी मुझपर हमले किए. उस वक्त मुझे लगा कि जैसे मेरे खिलाफ एक साजिश रची गई है और सबकुछ जानबूझकर जा रहा है.’’

हाल ही में न्यू यॉर्क में हुए आईफा समारोह में सैफ अली खान, वरुण धवन और करण जौहर द्वारा ‘नेपोटिज्म’ विवाद पर कगंना का मजाक उड़ाए जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो कंगना ने इस सवाल को ही दरकिनार करते हुए कहा, ”इस मसले पर मैं काफी कुछ बोल चुकी हूं और अब मैं और कुछ नहीं कहना चाहूंगी.”

अमेरिका में सिमरन की शूटिंग के दौरान एक कार हादसे का शिकार होने का जिक्र भी कंगना ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया. कंगना ने कहा, ‘’कार का ड्राइवर कार चलाते-चलाते सो गया था और हमारी कार साइड वॉक से टकरा गई थी… हालांकि कि हमें कुछ नहीं हुआ, मगर मुझे उस सदमे से उबर में थोड़ा वक्त लगा था.’’ बता दें कि पिछले महीने अपनी एक और फिल्म ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ की हैदराबाद में तलवारबाजी के एक स्टंट सीन के दौरान कंगना घायल हो गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

फिल्म ‘सिमरन’ का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है, जो ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी मौजूद थे. हंसल ने कंगना के साथ पहली दफा काम करने को लेकर एक बेहद अच्छा अनुभव बताया. उन्होंने कहा कि वो हमेशा से कंगना के साथ काम करना चाहतो थे.

फिल्म में कंगना प्रफुल्ल पटेल नाम की एक गुजराती, जुआरी और चोर लड़की के किरदार में नजर आएंगी.