Home रतलाम रतलाम: थाना प्रभारी और तीन आरक्षक निलंबित ,फर्जी केस की धमकी,अपहरण एवं...

रतलाम: थाना प्रभारी और तीन आरक्षक निलंबित ,फर्जी केस की धमकी,अपहरण एवं ब्लेकमेल कर 8 लाख रुपए मांगने का आरोप,फरियादी ने जमीन बेचकर दिए रुपए, शिकायत पर एसपी ने निलंबन की कार्रवाई कर एएसपी ग्रामीण को सौंपी जांच

रतलाम,18 मार्च(खबरबाबा.काम)/ जिले के एक थाना प्रभारी और तीन पुलिस आरक्षकों पर फर्जी केस में फंसाने की धमकी देकर अपहरण एवं ब्लैकमेल के जरिए 8 लाख रुपए मांगने का आरोप लगा है।फरियादी ने इस तरह की शिकायत एसपी गौरव तिवारी को की, जिस पर एसपी ने थाना प्रभारी और तीनों आरक्षकों को निलंबित कर जांच बैठा दी है।

जानकारी के अनुसार जिले की ताल तहसील के ग्राम सांगाखेड़ा निवासी रामगोपाल पिता बगदीराम पाटीदार ने एसपी गौरव तिवारी को लिखित शिकायत कर ताल थाना प्रभारी और थाने पर पदस्थ तीन आरक्षकों के खिलाफ आरोप लगाया है। फरियादी ने अपनी शिकायत में कहा है कि थाना प्रभारी  और थाने पर पदस्थ तीन आरक्षको ने उसे अफीम के फर्जी केस में फंसाने की धमकी दी और ब्लैकमेल एवं अपहरण के जरिए 8 लाख रुपए की मांग की। फरियादी ने उसकी जमीन बेचकर पुलिस को रुपए देने की बात अपनी शिकायत में कही है। शिकायत की गंभीरता को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी ने तत्काल एक्शन लिया और ताल थाना प्रभारी सहित तीनों आरक्षकों को निलंबित करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण को इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। निलंबित अधिकारी एंव कर्मचारियों को पुलिस लाइन अटैच किया गया है। एएसपी ग्रामीण को 7 दिन में जांच पूरी कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।