Home रतलाम रतलाम पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का खुलासा ,चोरी के 6...

रतलाम पुलिस ने किया वाहन चोर गिरोह का खुलासा ,चोरी के 6 वाहन बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश

रतलाम, 19नवम्बर(खबरबाबा.काम)।  रतलाम पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है।पुलिस ने चोरी के 6  दुपहिया वाहन आरोपियों से बरामद किए हैं। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है ,जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

एएसपी प्रदीप शर्मा और सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने पुलिस कंट्रोल रूम पर इस संबंध में जानकारी दी। पुलिस के अनुसार वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने और विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत एसपी गौरव तिवारी के निर्देशन  और एएसपी प्रदीप शर्मा के मार्गदर्शन में एक टीम का गठन कर लगातार वाहन चेकिंग की जा रही है । वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने प्रताप नगर ब्रिज के पास सालाखेड़ी की ओर से बाइक पर आते हुए  एक युवक को रोका ।वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ करने पर युवक घबरा गया ।जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने उक्त वाहन लोकेंद्र भवन रतलाम से चोरी होना बताया ।पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम बद्री पिता मदन निवासी बाजना  बताया।

पूछताछ में बद्री ने अपने साथी सुनील पिता जोगणिया निवासी खवासा थाना थांदला और कनीराम पिता मांगू निवासी थाना बाजना के साथ मिलकर और मोटरसाइकिल चोरी करना कबूल किया ।पुलिस ने सुनील को भी गिरफ्तार कर लिया है ,जबकि कनीराम की तलाश की जा रही है। दोनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने थाना स्टेशन रोड, जीआरपी थाना क्षेत्र ,दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र और बिलपांक से चोरी की गई पहिया वाहन बरामद किए हैं।

और मोटरसाइकिल मिलने की उम्मीदें

एएसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से चोरी की ओर मोटरसाइकिले मिलने की संभावना है ।वहीं पुलिस ने शहर में अलग-अलग स्थानों से संदिग्ध हालत में खड़ी करीब आधा दर्जन मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

टीम को 5 हजार  का पुरस्कार

एएसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि चोर गिरोह को पकड़ने में स्टेशन रोड थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा, प्रशिक्षु एसआई अशोक तोमर, पंकज राजपूत,  आरक्षक संदीप भदोरिया ,चंद्रशेखर गजराज और नारायण सिंह  की भूमिका रही। एसपी गौरव तिवारी ने टीम को 5 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।