Home रतलाम सांसद भूरिया ने समर्थकों के साथ पहुंचकर किया मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन,...

सांसद भूरिया ने समर्थकों के साथ पहुंचकर किया मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन, गरमाई राजनीति, बुधवार को मुख्यमंत्री के मुख्य आतिथ्य में होने वाला है भव्य लोकार्पण समारोह

रतलाम,11सितम्बर(खबरबाबा.काम)। मंगलवार दोपहर को सांसद कांतिलाल भूरिया ने अपने समर्थकों के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचकर स्थानीय राजनीति को गरमा दिया है। सांसद ने एक दिन पूर्व ही अपनी और से फीता काटकर मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन कर दिया।

ज्ञातव्य है कि कल 12 सितंबर बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में भव्य समारोह के साथ मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण होना है । एक दिन पहले मंगलवार को क्षेत्रीय सांसद कांतिलाल भूरिया ने समर्थकों के साथ पहुंचकर कॉलेज का शुभारंभ कर जहां सभी को सकते में ला दिया है वहीं इस मामले में स्थानीय और प्रदेश की राजनीति भी गरमाना तय है। सांसद ने करीब 250 समर्थकों और वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में फीता काटा, फिर नारियल बदारा और फिर पूजन करके विधिवत रूप से कॉलेज का शुभारंभ कर दिया।  इस दौरान उनके साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा, कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश शर्मा, पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हर्षविजय गेहलोत, प्रवक्ता सुजीत उपाध्याय ,डी. पी.  धाकड़, महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष यास्मीन शेरानी सहित कई नेता मौजूद थे।

पत्रकारों से चर्चा में यह कहा

बाद में सांसद भूरिया ने कहा कि यह कॉलेज यूपीए केंद्र सरकार का महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट था। सांसद भूरिया ने कहा कि मंगलवार का मुहूर्त अच्छा था इसलिए उन्होंने आज आकर कॉलेज का उद्घाटन कर दिया।

इधर सूचना मिलते ही तत्काल कलेक्टर, एसपी, एसडीएम सहित जिला प्रशासन भी हरकत में आया और प्रशासनिक अधिकारी कॉलेज पहुंच गए।  मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

कल मुख्यमंत्री करेंगे लोकार्पण

उल्लेखनीय है कि 12 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वंय मेडिकल कॉलेज का शुभारंभ करेंगे। जिला प्रशासन ने आधिकारिक कार्यक्रम घोषित करने के साथ भव्य समारोह के लिए कई किलोमीटर में फैला पांडाल भी बनाया है।