Home खेल कोलकाता का ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान दूसरे वनडे की मेजबानी के लिए...

कोलकाता का ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान दूसरे वनडे की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है- गांगुली

कोलकाताः पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ (केब) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा कि शहर में हो रही लगातार बारिश के बावजूद कोलकाता का ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 21 सितम्बर को होने वाले दूसरे वनडे की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है। गांगुली ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैदान को अच्छी तरह से तैयार किया गया है।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 21 सितंबर को होने वाले दूसरे वनडे मैच की मेजबानी के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले कुछ दिनों में काफी बारिश हुई है। लेकिन हमारे पास सभी तरह के कवर उपलब्ध है। गौरतलब है कि इससे पहले पिच क्यूरेटर सुजान मुखर्जी ने पिछले कुछ सप्ताह से शहर में हो रही बारिश के चलते मैदान की तैयारियों पर चिंता जताई थी।

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम भारत के साथ पांच वनडे मैचों की सीरीका खेलेगी। सीरीज का पहला मैच 17 सितंबर को चेन्नई में, दूसरा 21 को कोलकाता में, तीसरा 24 को इंदौर में, चौथा 28 को बेंगलुरू में और पांचवां वनडे मैच एक अक्टूबर को नागपुर में खेला जाएगा। मेहमान टीम तीन मैचों की टी 20 सीरीका भी खेलेगी जिसकी शुरूआत सात अक्टूबर से रांची में होगी। दूसरा मैच 10 अक्टूबर को गुवाहाटी में और आखिरी मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।