Home रतलाम चांदनीचौक में सराफा दुकान पर आभूषण खरीदने के बहाने आई अज्ञात महिलाओं...

चांदनीचौक में सराफा दुकान पर आभूषण खरीदने के बहाने आई अज्ञात महिलाओं ने सोने के कड़ों पर किया हाथ साफ, लगभग 2 लाख रुपए मूल्य के सोने के कड़े किए चोरी, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम, 20दिसम्बर(खबरबाबा.काम)। माणक चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदनी चौक में आभूषण लेने के बहाने आई तीन महिलाओं ने  दुकान संचालक की आंखों को धोखा देकर सोने के कड़े चुरा लिए ।दुकान संचालक को तब पता चला जब उन्होंने अपने सामान का हिसाब लगाया।सोने के आभूषण चुराने वाली महिला चोरो की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है ।पुलिस मामले की जांच कर रही है। चोरी गए कड़ो का वजन 60 ग्राम से अधिक  और उनकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए है।

माणक चौक थाना पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना चांदनी चौक क्षेत्र स्थित सिद्धार्थ ज्वेलर्स की है। मंगलवार शाम करीब 6:15 बजे सिद्धार्थ ज्वेलर्स पर तीन महिलाएं आभूषण खरीदने के लिए आई। दुकान संचालक अरविंद कटारिया ने तीनों महिलाओं को कई प्रकार के आभूषण दिखाएं ,तभी इनमें से एक महिला ने मौका पाकर सोने के कड़े अपने पास में छुपा लिए ।दुकान संचालक श्री कटारिया ने बाद में सामान का हिसाब मिलाया तो उसमें दो कड़े गायब थे ।जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले  गए तो उसमें एक महिला कड़े चुराते हुए दिखाई दी। सूचना मिलते ही माणक चौक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज को देखा। पुलिस ने दुकान संचालक श्री कटारिया की रिपोर्ट पर अज्ञात तीनों महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस  फुटेज के आधार पर आरोपी महिलाओं की तलाश में जुटी हुई है।