Home मनोरंजन रतलाम के निर्देशक हरीश शर्मा द्वारा बनाई गई बहुप्रतीक्षित फिल्म मालवा...

रतलाम के निर्देशक हरीश शर्मा द्वारा बनाई गई बहुप्रतीक्षित फिल्म मालवा मराठा मंदसौर के सिनेमाघर में हुई रिलीज, पहले दिन ही दर्शकों का मिला अच्छा रिस्पांस

मन्दसौर,13 जुलाई (खबरबाबा. काम)। मालवाचंल की सत्य घटनाओं से प्रेरित और  क्षेत्रीय कलाकारों के अभिनय से सजी बहुप्रतीक्षित फिल्म मालवा मराठा शुक्रवार को मन्दसौर के श्री जी चित्र मन्दिर में रिलीज की गई। पहले ही दिन इस फिल्म को दर्शकों का तगडा रिस्पान्स मिला।

फिल्म रिलीज के मौके पर फिल्म के निर्देशक हरीश शर्मा के साथ फिल्म के कई कलाकार भी सिनेमाहाल में मौजूद थे।मन्दसौर,रतलाम और आसपास की लोकेशंस पर शूट की गई रतलाम के युवा निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा की इस फिल्म को लेकर पूरे अंचल में उत्सुकता का माहौल बना हुआ था। फिल्म रिलीज की लम्बे समय से प्रतीक्षा की जा रही थी। मालवांचल के अपराध जगत की सत्य घटनाओं से प्रेरित फिल्म मालवा मराठा को शुक्रवार को मन्दसौर में रिलीज किया गया।
फिल्म रिलीज होने की जानकारी मिलते ही बडी संख्या में दर्शक सिनेमाहाल पर पंहुचे। सिनेमाहाल से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म मालवा मराठा ने पहले ही दिन मन्दसौर में सर्वाधिक कलेक्शन का रेकार्ड बनाया।
फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म के युवा निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा,मुख्य कलाकार,  कुमार दीपक,सुभाष नायडू समेत अनेक कलाकार भी सिनेमाहाल में मौजूद थे। पहला शो समाप्त होने के बाद जब दर्शकों को इस बात की जानकारी मिली,कि फिल्म के कलाकार भी सिनेमा हाल में मौजूद है,दर्शकों की भीड ने कलाकारों को घेर लिया। अनेक दर्शकों ने कलाकारों के साछ फोटो खिंचवाए और सेल्फी भी ली।
शो समाप्ति के बाद सिनेमा हाल से निकले दर्शकों का कहना था कि फिल्म बेहद शानदार है उन्हे फिल्म देखकर मजा आ गया। फिल्म की अधिकांश लोकेशंस रतलाम और मन्दसौर की ही है। अपने शहर की लोकेशंस को फिल्म में देखकर दर्शकों को और भी ज्यादा आनन्द आया। दर्शकों का कहना था कि फिल्म के गाने भी बहुत अच्छे है। मैं हूं मराठा,और दमदार पाटीदार  जैसे थीम सांग दर्शकों को पंसद आए